Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दर्द में भी चेहरे पर मुस्कुराहट... देखें, गोली लगने के बाद जिंदादिल इमरान खान का वीडियो

इमरान खान का एक वीडियो डीएनए हिन्दी के पास है. यह वीडियो गोली लगने के बाद का है. इसमें दर्द के बावजूद वह हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं...

दर्द में भी चेहरे पर मुस्कुराहट... देखें, गोली लगने के बाद जिंदादिल इमरान खान का वीडियो

घायल इमरान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पाकिस्तान के वजीराबाद में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की रैली पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. इस फायरिंग में इमरान खान के पैर में गोली लगी. एक शख्स की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए हैं. गोली लगने के बाद घायल इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है. इसमें इमरान खान को कुछ लोगों ने सहारा दे रखा है और अस्पताल लेकर जा रहे हैं. वीडियो में हम देख रहे हैं कि दर्द के बावजूद इमरान खान के चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही है और वह हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन भी कर हैं.

अस्पताल में इलाज के दौरान इमरान खान ने कहा कि यह मेरी दूसरी जिंदगी है. हमारी लड़ाई जारी रहेगी. हम दोबारा लड़ेंगे.

एक और वीडियो सामने आया है जिसमें हम देखते हैं कि इमरान खान अपने काफिले के साथ आगे बढ़ रहे हैं तभी हमलावर गोलियां चला देता है. वीडियो में गोली की आवाज साफ-साफ सुनाई दे रही है. जैसे ही इमरान खान को गोली लगती है वह झुक जाते हैं और उनकी जान बच जाती है.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर हमले की निंदा की है.उन्होंने इमरान खान और अन्य घायलों के तुरंत स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की है. गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने पंजाब को मुख्य सचिव को घटना पर तुरंत रिपोर्ट लेने का निर्देश दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement