Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US में भारतीय डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, 6 साल में रिकॉर्ड किए बच्चियों-महिलाओं के 13,000 न्यूड वीडियो, पत्नी को पता लगा तो...

Shocking News: अमेरिका में इस मामले के सामने आने पर हड़कंप मचा हुआ है. डॉक्टर के खिलाफ 10 केस दर्ज किए गए हैं. उसे अस्पतालों और घर में हिडन कैमरा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Latest News
US में भारतीय डॉक्टर की शर्मनाक ��करतूत, 6 साल में रिकॉर्ड किए बच्चियों-महिलाओं के 13,000 न्यूड वीडियो, पत्नी को पता लगा तो...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shocking News: अमेरिका में एक शॉकिंग केस सामने आया है, जिसमें भारतीय मूल के एक डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 40 साल के भारतीय डॉक्टर ओमैर एजाज पर छह साल से भी ज्यादा समय तक हिडन कैमरे के जरिये अपने मरीजों की न्यूड तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप है. एजाज की इस हरकत का शिकार उनकी महिला मरीजों के अलावा छोटी  बच्चियां तक हुई हैं. पुलिस ने एजाज के घर की जांच के दौरान केवल एक हार्ड डिस्क में ही 13,000 से ज्यादा न्यूड वीडियो बरामद किए हैं. अभी 15 और डिवाइस की जांच होनी बाकी है, जिससे ये संख्या कई हजार तक और बढ़ सकती है. एजाज के खिलाफ अब तक यौन अपराध के 10 केस दर्ज हो चुके हैं. पुलिस वीडियो में दिख रही महिलाओं और बच्चियों की शिनाख्त होने के बाद उनसे एजाज के खिलाफ और मुकदमे दर्ज करने के लिए संपर्क करेगी. 

अस्पतालों और घर में छिपा रखे थे कैमरे

एजाज ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने उन अस्पतालों के बाथरूम, चेंजिंग एरिया, कमरों में हिडन कैमरे छिपाए थे, जहां वो काम करने जाता था. इसके अलावा उसने अपने घर में भी हिडन कैमरा लगा रखा है. इन कैमरों के जरिये ही वह इलाज के लिए आने वाली महिलाओं और बच्चियों के न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करता था. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज ने बेहोश या सो रही महिलाओं के अलावा दो साल की उम्र के बच्चों तक की आपत्तिजनक फुटेज रिकॉर्ड की है.

पत्नी ने ही की पुलिस से शिकायत और दिए सबूत

एजाज की पोल उस समय खुली, जब ये न्यूड वीडियोज उसकी पत्नी के हाथ लग गईं. एजाज की पत्नी ये सब देखकर सदमे में आ गई. उसने पुलिस के पास शिकायत की और उन्हें सबूत उपलब्ध कराए. इसके बाद ऑकलैंड काउंटी शेरिफ के आदेश पर 8 अगस्त को एजाज को हिडन कैमरे लगाकर निजी रिकॉर्डिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. शेरिफ ने एजाज के मिशिगन में रोचेस्टर हिल्स स्थित घर का तलाशी वारंट जारी किया. 13 अगस्त को एजाज को औपचारिक रूप से बच्चों के साथ यौन शोषण, न्यूड महिलाओं की तस्वीरें खींचने के चार मामलों और अपराध के लिए कंप्यूटर का उपयोग करने के पांच केस में आरोपी बनाया गया है.

साल 2011 से अमेरिका में काम कर रहा है एजाज

रिपोर्ट में बताया गया है कि एजाज साल 2011 में भारत से अमेरिका आया था. इंटरनल मेडिसिन के स्पेशलिस्ट के तौर पर एजाज को वर्क वीजा मिला था, जिसके तहत उसने मिशिगन के सिनाई ग्रेस अस्पताल में काम किया था. इसके बाद वो अलबामा के डॉसन चला गया था और वहां कई अस्पतालों में काम किया. हाल ही में भी उसने कई अस्पतालों में फिजिशियन के तौर पर काम करने के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन किए हैं. 

जांच पूरी करने में लगेंगे महीनों

एजाज को सजा दिलाने में ऑकलैंड काउंटी पुलिस को महीनों लग सकते हैं. पुलिस के शेरिफ माइक बाउचर्ड ने कहा है कि एजाज के अपराधों की जांच में कई महीने लग सकते हैं. दरअसल एजाज के अपराधों की लिस्ट बेहद लंबी है. उसने कई पीड़ितों का यौन उत्पीड़न किया है और यह बहुत बड़ा अपराध है. एजाज की तरफ से कुछ अवैध वीडियो क्लाउड स्टोरेज पर भी अपलोड किए गए होंगे, जिन्हें वहां से रिमीव करना बेहद जरूरी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement