Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pastor Raped Girl: इंडियाना के चर्च में पादरी ने कबूल किया रेप का जुर्म, पद से दिया इस्तीफा

Indiana Church में 65 साल के एक पादरी ने 3 दशक पहले किए अपने अपराध को स्वीकार किया है. पादरी ने 16 साल की किशोरी के साथ संबंध बनाने की बात मानी है.

Pastor Raped Girl: इंडियाना के चर्च में पादरी ने कबूल किया रेप का जुर्म, पद से दिया इस्तीफा

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियाना के एक 65 साल के पादरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. पादरी ने अपनी पूरी मंडली के सामने चर्च में 38 साल की उम्र में 16 साल की किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात स्वीकार की है. पीड़ित महिला ने भी चर्च में सबके सामने अपना दर्द बयान किया था. पीड़ित महिला ने चर्च में बताया कि उनके साथ जो हादसा हुआ उसने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई. वह सालों तक शर्मिंदगी में जीती रही हैं. 

Pastor John ने आरोपों को स्वीकार कर मानी गलती
43 वर्षीय महिला बॉबी गेफर्ट ने मंच पर सबके सामने किशोरावस्था में अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि जब वह महज 16 साल की थीं तब 38 साल के पादरी जॉन लोब (द्वितीय)ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. उन्होंने कहा कि यह रेप था क्योंकि इस संबंध में उनकी मर्जी शामिल नहीं थी.

पादरी ने इन आरोपों को स्वीकार करने के बाद चर्च में अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने महिला के आरोपों को सच बताते हुए कहा कि दोनों के बीच में शारीरिक संबंध थे. बता दें कि इंडियाना में आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बनाने की उम्र 16 साल है.

यह भी पढ़ें: Rape and Murder: बच्चों का किडनैप, रेप, टॉर्चर और मर्डर, ऐसे हुआ महिला की इस हैवानियत का खुलासा  

पीड़िता के समर्थन में लोगों ने उठाई आवाज
पास्टर जॉन लोव द्वितीय ने न्यू लाइफ क्रिश्चियन चर्च में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. पीड़िता ने बताया, 'पिछले कई सालों से मैं शर्म और अपराध में जी रही थी. मैंने सालों तक अपने मुजरिम को दुनिया से बचाने की कोशिश की है जबकि उसने मुझे जिंदगी का सबसे भयानक अनुभव दिया है. 

पीड़िता ने माइक्रोफोन के जरिए अपनी पीड़ा साझा की थी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनका समर्थन किया और दोषी को सख्त सजा दिए जाने की मांग की थी. पादरी ने भी अपना अपराध स्वीकार कर पद से इस्तीफा दे दिया है.

यह भी पढ़ें: दो बार हवस का शिकार हुई बालिका गृह से भागी युवती, कहा- 'बच्ची की बहुत याद आ रही थी साहब'  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement