Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Instagram पर छाया था ये बॉडीबिल्डर, 33 साल की उम्र में इस कारण हो गई मौत

Shocking News: अपनी मंगेतर और जिम के वीडियो और फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले Doctor Rodolfo Duarte Ribeiro dos Santos की दिल के दौरे से मौत हो गई है.

Instagram पर छाया था ये बॉडीबिल्डर, 33 साल की उम्र में इस कारण हो गई मौत

Instagram Star Bodybuilder की दिल के दौरे से मौत हो गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: World News in Hindi- ब्राजील से एक दुखद खबर सामने आई है. इंस्टाग्राम पर अपनी बॉडीबिल्डिंग को लेकर चर्चा में रहने वाले डॉक्टर की महज 33 साल की उम्र में मौत हो गई है. डॉक्टर की मौत साओ पाउलो में लीवर में ब्लीडिंग के बाद दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है. CNN Brasil की रिपोर्ट के मुताबिक, Doctor Rodolfo Duarte Ribeiro dos Santos इंस्टाग्राम पर बेहद पॉपुलर था. उसके जिम में वर्कआउट करने और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टाइम बिताने के वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर बेहद वायरल रहते थे. 

एनाबॉलिक स्टेरॉयडस से नहीं हुई है मौत

CNN Brasil को डॉक्टर के क्लीनिक की तरफ से दिए गए बयान में उनकी मौत की पुष्टि की गई है, लेकिन इस बात को खारिज किया गया है क उनकी मौत एनाबॉलिक स्टेरॉयड्स के इस्तेमाल के कारण हुई है. क्लीनिक ने अपने बयान में कहा, डॉक्टर और बॉडीबिल्डर को लीवर में एडेनोमा (एक प्रकार का ट्यूमर) के कारण हुई ब्लीडिंग के चलते दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मौत हो गई है. डॉक्टर की मौत 19 नवंबर को एक निजी अस्पताल में हुई है, जिसे अब सार्वजनिक किया गया है. यह जानकारी नहीं दी गई है कि डॉ. सांतोस का ट्यूमर का इलाज चल रहा था या नहीं.

इंस्टाग्राम पर थे 10 हजार फॉलोअर

इंस्टाग्राम स्टार डॉक्टर सांतोस के इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करीब 10,000 फॉलोअर्स थे. हाल ही में उन्होंने कैरोलीन सांचेज से सगाई की थी, जो खुद एक बॉडीबिल्डर हैं. डॉ. सांतोस अब्बास दुआर्ते क्लीनिक में पार्टनर थे, जो साओ पाउलो के साउथ में स्थित मोएमा में है. मिसेज सांचेज भी न्यूट्रीशियनिस्ट के तौर पर काम करती हैं.

दूसरे बॉडीबिल्डर्स को भी देते थे टिप्स

स्पोर्ट्स मेडिसिन में डिग्री लेने वाले डॉ. सांतोस ने फेडरल यूनिवर्सिटी ऑफ साओ पाउलो से एक्सरसाइज फिजियोलॉजी में भी डिग्री ले रकी थी. वह इंस्टाग्राम पर रेगुलर वीडियो और फोटोज पोस्ट करते थे. इनमें वह अपनी मंगेतर के साथ टाइम बिताते हुए या जिम में एक्सरसाइज करते हुए ही दिखाई देते थे. इसके अलावा वह अपने पेशेंट्स और अन्य एथलीटों-बॉडीबिल्डरों को उनकी टिप्स के कारण हुए जबरदस्त फायदे के वीडियो-फोटोज भी दिखाने के शौकीन थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement