Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak PM शहबाज शरीफ कर चुके हैं 5 शादियां, 3 बीवियों को दिया तलाक, पढ़िए किसके लिए बनवाया 'हनी ब्रिज'

23 सितंबर 1951 में जन्मे शहबाज शरीफ पांच शादियां कर चुके हैं. इनमें से तीन बीवियों से उनका तलाक हो चुका है.

Pak PM शहबाज शरीफ कर चुके हैं 5 शादियां, 3 बीवियों को दिया तलाक, पढ़िए किसके लिए बनवाया 'हनी ब्रिज'

Tehmina Durrani with her husband Shahbaz Sharif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शहबाज शरीफ पाकिस्तान के 23वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ले चुके हैं. इसी के साथ उन्होंने कश्मीर मुद्दे को लेकर बयान देना भी शुरू कर दिया है. मगर इस बीच शहबाज शरीफ की निजी जिंदगी भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. यहां तक कहा जा रहा है कि शादी और रिलेशनशिप्स के मामले शरीफ पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से दो कदम आगे हैं. बता दें कि पाक के पूर्व पीएम इमरान खान ने तीन शादियां की थीं, जबकि शरीफ 5 शादियां कर चुके हैं. जानते हैं कैसी रही है शहबाज शरीफ की पर्सनल लाइफ-

23 साल की उम्र में पहली शादी
23 सितंबर 1951 में जन्मे शहबाज शरीफ ने पांच शादियां की हैं. पहली शादी  के वक्त पिता ने इजाजत नहीं दी तो उन्होंने अपनी मर्जी से ही शादी कर ली थी. 23 साल की उम्र में उन्होंने अपनी कजन बेगम नुसरत शहबाज से शादी की थी और फिर उनके चार बच्चे हुए. इसके बाद 43 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की जिससे उनकी एक बेटी हुई. हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने दूसरी पत्नी को तलाक दे दिया और उसके कुछ समय बाद ही तीसरी शादी कर ली. 

ये भी पढ़ें-  Shehbaz Sharif ने ली पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ, बने मुल्क के 23वें वजीर-ए-आजम

तीन बीवियों को दे चुके हैं तलाक
साल 2003 में उन्होंने तेहमीना दुर्रानी नाम की एक महिला के साथ चौथी शादी की. इस शादी के बारे में काफी समय तक किसी को भनक नहीं लगी. साल 2012 में उन्होंने 5वीं शादी भी कर ली और इसे भी छिपाने में कामयाब रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शहबाज शरीफ दो बीवियों के साथ रहते हैं और तीन को तलाक दे चुके हैं.

बीवी के लिए बनवा दिया था ब्रिज
सन् 1993 में उन्होंने मॉडल आलिया हनी से दूसरी शादी की थी. उनकी इस शादी की काफी चर्चा हुई. इससे जुड़ा एक किस्सा आज भी मशहूर है और उसकी मिसाल दी जाती हैं. बताया जाता है कि शरीफ ने अपनी पत्नी आलिया हनी के लिए फ्लाईओवर तक बनवा दिया था.इसे 'हनी ब्रिज'कहा जाता है.यह फ्लाईओवर पंजाब में बनवाया गया था क्योंकि उनकी पत्नी को घर पहुंचने में बहुत देरी होती थी.

ये भी पढ़ें- Pakistan: कुर्सी मिलते ही शराफत भूले शहबाज! अलापा Kashmir राग, PM मोदी से कही यह बात

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement