Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Las Vegas: महिला ने पिंक रंग से रचाई शादी और खाई एक कसम

अपनी इस ग्रैंड और यूनिक वेडिंग में किटेन ने पिंक रंग का गाउन पहना था. इसके साथ उन्होंने पिंक रंग का कोट, पिंक बाल और पिंक रंग का ही टियारा भी पहना था.

Las Vegas: महिला ने पिंक रंग से रचाई शादी और खाई एक कसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लॉस वेगस (Las Vegas) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने ना तो किसी मर्द से शादी की और ना ही किसी औरत से बल्कि इन सब से अलग महिला ने गुलाबी रंग से शादी रचाई है. सुनने में ये थोड़ा अजीब लगे लेकिन किटेन के सेरा ने अपनी इस अनोखी शादी को ग्रैंड तरीके से आयोजित किया. किटेन का कहना है कि उसका गुलाबी रंग से प्यार चालीस साल पुराना है. चालीस साल रिलेशन में रहने के बाद अब उसने शादी का फैसला कर इस रिश्ते को एक नाम दे दिया है.

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि महिला ने एक बच्चे के कहने पर ऐसा किया है. किटेन के अनुसार, दो साल पहले एक बच्चे ने उन्हें इस शादी का आइडिया दिया था. उन्होंने बताया, 'करीब दो साल पहले एक बच्चे ने मुझे देखकर पूछा था कि क्या आप गुलाबी रंग से प्यार करती हैं? इसका जवाब मैंने हां में दिया. इसके बाद बच्चे ने मुझे शादी कर लेने का आइडिया दिया और तभी से मैंने भी गुलाबी रंग से शादी करने का मन बना लिया था.'

 

वहीं दो साल बाद किटेन ने 2022 की पहली तारीख को पिंक रंग से शादी कर ली. अपनी इस ग्रैंड और यूनिक वेडिंग में किटेन ने पिंक रंग का गाउन पहना था. इसके साथ उन्होंने पिंक रंग का कोट, पिंक बाल और पिंक रंग का ही टियारा भी पहना था. 

इस दौरान महिला के गहने भी पिंक रंग के थे और वेडिंग केक भी गुलाबी रंग का था. आम शादी से अलग इस अनोखी शादी में किटेन ने एक ही कसम खाई. उन्होंने कहा कि अपनी शादी के बाद वे पूरी जिंदगी गुलाबी के अलावा कोई दूसरा रंग नहीं पहनेंगी. 

 

 

इधर जिस किसी ने भी इस अनोखी शादी के बारे में सुना, वो दंग रह गया. शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. कई लोग इस इन तस्वीरों को देखकर किटेन को पागल और सनकी तक बुला रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement