Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Imran Khan ने विपक्ष को धमकाया, कहा- एक इनस्विंग यॉर्कर में 3 विकेट ले लूंगा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने विरोधियों को बेहद सख्त अंदाज में चेताया है. इसके लिए उन्होंने क्रिकेट की भाषा का इस्तेमाल किया है.

Latest News
PM Imran Khan ने विपक्ष को धमकाया, कहा- एक इनस्विंग यॉर्कर में 3 विकेट ले लूंगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने जमाने में रिवर्स स्विंग के किंह कहे जाने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज क्रिकेट की भाषा में विरोधियों को जवाब दिया है. उन्होंने 3 दलों के एक साथ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर कहा कि एक इन स्विंग यॉर्कर से तीनों के विकेट ले लूंगा. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने दो टूक अंदाज में कहा है कि भ्रष्टाचार के आरोपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ केस वापस नहीं लेंगे. 

रिवर्स स्विंग में माहिर थे इमरान
3 विपक्षी दलों के एक साथ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर इमरान खान बेहद नाराज हैं. उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि मैं दुआ कर रहा था कि ये सब मेरे खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएं. मैं एक स्विंग यॉर्कर में इन तीनों का विकेट लूंगा. तीनों विकेट से उनका आशय नवाज शरीफ, , आसिफ अली जरदारी और मौलाना फजलुर रहमान से है. इमरान खान दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार थे और उनकी रिवर्स स्विंग पर बल्लेबाजों को खासी मुश्किल होती थी. राजनीति में आने से पहले उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की भी कमान संभाली थी. 

पढ़ें: Pakistan में बवाल, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा तो आग बबूला हुए इमरान खान ने लुटेरा, भगोड़ा तक कह डाला

विपक्षी दलों के लिए किए थे बेहद तल्ख शब्दों का इस्तेमाल
इससे पहले इमरान खान ने पीडीएम को संसद में प्रस्ताव पेश करने की चुनौती देते हुए बेहद तल्ख भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा कि इसमें विफल रहने के बाद विपक्ष को इसका नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहना होगा. उन्होंने विपक्षी नेता मौलाना फजलुर रहमान को 'फजलू डीजल' कह डाला था. इसके बाद भी पाक पीएम नहीं रुके और आसिफ अली जरदारी को 'सिनेमा की टिकट ब्लैक में बेचने' वाला बताया था. पूर्व पीएम नवाज शरीफ को 'भगोड़ा और अपराधी' कहा तो शहबाज शरीफ को उन्होंने  'जनरलों के जूते पालिश करने वाला' तक कह दिया था.

3 दल मिलकर ला रहे हैं अविश्वास प्रस्ताव 
इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान के 3 प्रमुख दल मिलकर अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी और जमीयत उलेमा-ए-फजल इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं.

पढ़ें: Putin ने हार की बौखलाहट में छीने 8 जनरलों के पद, जानिए कैसा है Russian Army का सैन्य ढांचा

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement