Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Army Chief नरवणे के बयान से खिसियाए पाकिस्तान ने कहा, 'हम बहुत चिंतित हैं'

भारतीय सेना प्रमुख के बयान से पाकिस्तान को मिर्ची लग गई है. पाकिस्तान की राजनीति में सैन्य प्रमुख के बयान का हवाला देकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

Army Chief नरवणे के बयान से खिसियाए पाकिस्तान ने कहा, 'हम बहुत चिंतित हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने कहा था कि पाकिस्तान प्रॉक्सी वॉर और आतंकियों की घुसपैठ करवा रहा है. इस बयान ने पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल ला दिया है. खिसियाए पाक नेता भारत पर कश्मीर में हिंसा और गुप्त सैन्य मिशन अंजाम देने जैसे आरोप लगाने लगे हैं. 

जनरल नरवणे ने ट्रेनिंग कैंप का किया था खुलासा 
जनरल नरवणे ने कहा का था कि पाकिस्तान के 350 से 400 आतंकवादी नियंत्रण रेखा के पास बॉर्डर लॉन्च पैड और ट्रेनिंग कैंप में इकट्ठा हो रहे हैं. इनका मकसद कश्मीर में हिंसक गतिविधियों को अंजाम देना है. इसके जवाब  में पाकिस्तान ने भारत पर आरोपों की बौछार कर दी है. 

पढ़ें: Imran Khan ने पेश की पहली सुरक्षा नीति, चीन-रूस से दोस्ती पर जोर और भारत-कश्मीर पर दोहरापन

पाकिस्तान ने अलापा पुराना राग
पाकिस्‍तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता असीम इफ्तिखार अहमद ने कहा, 'भारत के ट्रैक रेकॉर्ड को लेकर दुनिया को हम लगातार सतर्क कर रहे हैं. भारत में हो रही गतिविधियों से हम फिक्रमंद है. हम इस आशंका से भी इनकार नहीं करते हैं कि भारत एक और गोपनीय सैन्‍य अभियान को अंजाम देना चाहता है. अगर ऐसा हुआ तो स्थितियां और मुश्किल हो जाएंगी.'

पढ़ें: कर्ज में डूबे Pakistan को अब रूस से आस, बीजिंग में होगी पुतिन-इमरान खान की मुलाकात

हालात सुधारने का जिम्मा भी भारत पर डाला 
पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने हमेशा की तरह अपना पुराना बयान दोहराया है. असीम इफ्तिखार ने कहा कि भारत लंबे समय से पाकिस्तान के साथ दुश्मनी निभा रहा है और नकारात्मक रवैया रखे हुए है. उन्होंने यह भी कहा कि हालात सुधारने और शांति वार्ता बहाल करने की जिम्मेदारी खास तौर पर भारत की ही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement