Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

General Bipin Rawat और अन्य लोगों के निधन पर Pakistan Army ने जताया दुख

CDS बिपिन रावत के निधन पर पाकिस्तानी आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों ने शोक संवेदना जाहिर की है. पाक आर्मी के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट शेयर किया गया है.

General Bipin Rawat और अन्य लोगों के निधन पर Pakistan Army ने जताया दुख

पाक आर्मी ने किया ट्वीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: CDS Bipin Rawat और अन्य सैन्य अधिकारियों के निधन पर पाकिस्तान ने भी शोक जताया है. औम तौर पर दोनों देशों के बीच जारी तनाव से अलग पाकिस्तानी सेना की ओर से श्रद्धांजलि का ट्वीट किया गया है. Pakistan Army के आधिकारिक ट्वीट से जनरल रावत और उनकी पत्नी के निधन पर दुख जताया गया. पाकिस्तानी Twitter Users ने भी इस हादसे पर दुख जताया है.

शीर्ष पाकिस्तानी अधिकारियों ने जताया दुख 
पाकिस्तान की सेना के शीर्ष अधिकारियों ने इस दुर्घटना पर दुख जताया. DG ISPR की ओर से जारी ट्वीट में लिखा गया, 'जनरल नदीम रजा, जनरल कमर जावेद बाजवा और सीओएएस (चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ), भारत में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में #CDS जनरल #BipinRawat, उनकी पत्नी और अन्य लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में हुए निधन पर संवेदना जाहिर करते हैं.'

बता दें कि हेलिकॉप्टर हादसे में सवार 14 में से 13 लोगों का निधन हो गया है. फिलहाल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं. जनरल रावत के निधन पर दुनिया भर से लोगों ने शोक संवेदना जाहिर की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement