Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: पति ने प्यार से दिया गुलाब, पत्नी बोली चूल्हे पर कीमा चढ़ा है और इनकी आशिकी...

यह वीडियो Pakistani सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिलाल खान का है. वह लाहौर के हैं और अपनी सोशल मीडिया वीडियोज़ की वजह से अक्सर ही खबरों में रहते हैं.

Pakistan: पति ने प्यार से दिया गुलाब, पत्नी बोली चूल्हे पर कीमा चढ़ा है और इनकी आशिकी...

Pakistani video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इसमें एक शौहर अपनी बेगम को गुलाब देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने तो अपनी तरफ से रोमांटिक होने की कोशिश की लेकिन बेगम साहिबा पत्नी वाले मोड में थीं. उन्होंने रोमांटिक अंदाज के बदले में जो जवाब दिया वह इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह वीडियो Pakistani सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिलाल खान का है. वह लाहौर के हैं और अपनी सोशल मीडिया वीडियोज़ की वजह से अक्सर ही खबरों में रहते हैं.

इस बार वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिलाल कुछ सामान लेकर घर पहुंचते हैं. वह गेट पर खड़ी अपनी पत्नी को बुलाते हैं और गुलाब देते हैं. गुलाब देखकर पत्नी शरमा जाती है और कहती है,‘कीमा चढ़ा हुआ है चूल्हे पे, और यहां इनकी मोहब्बत ही नहीं खत्म हो पा रही. चलो…केले दो उठाके.’ पत्नी का जवाब सुनकर बिलाल भी हंसते रह जाते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए बिलाल ने लिखा, यह वीडियो भारी डिमांड पर पोस्ट कर रहा हूं. शादी के बाद जिंदगी: बेगम जी हम आपसे बहुत मोहब्बत करते हैं! इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bilal Khan (@bilalkhan228)

 

ये भी पढ़ें: 

1- कौन है Hrithik Roshan के साथ नजर आई वो मिस्ट्री गर्ल ?

2- कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीता Bigg Boss 15 का ताज? ट्रॉफी लेकर सबसे पहले पहुंची माता-पिता के पास

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement