Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: पेरू एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टेकऑफ के दौरान फायर ट्रक से टकराया विमान, बाल-बाल बचे 108 यात्री

पेरू के जॉर्ज चावेज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर LATAM एयरलाइंस की फ्लाइट टेकऑफ कर रही थी. तभी एक फायर ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

VIDEO: पेरू एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टेकऑफ के दौरान फायर ट्रक से टकराया विमान, बाल-बाल बचे 108 यात्री

Peru airport plane accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पेरू की राजधानी लीमा इंटरनेशल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया. यहां जॉर्ज चावेज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट रनवे पर एक विमान फायर ट्रक से टकरा गया. टक्कर लगते ही विमान में आग लग गई. इस हादसे में दो अग्निशामकों की मौत हो गई. हालांकि, गनीमत यह रही है कि विमान में सवार किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा. हादसे के दौरान विमान में 108 यात्री सवार थे. 

जानकारी के मुताबिक, लीमा के जॉर्ज चावेज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर LATAM एयरलाइंस की फ्लाइट टेकऑफ कर रही थी.  तभी सामने से दमकल ट्रक आ गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों की बीच काफी दूरी थी. लेकिन विमान रफ्तार इतनी तेज थी कि थोड़ी देर बाद दोनों करीब आ गए. जैसे विमान पास आया ट्रक ड्राइवर ने बचने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

विमान में सवार थे 108 यात्री
विमान ट्रक को रौंदता हुआ आगे निकल गया. टक्कर इतनी भंयकर थी कि विमान के पिछले हिस्से में आग लग गई. पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर विमान को रोका. विमान में 102 यात्री और 6 क्रू मेंबर सवार थे. विमान का गेट खुलते ही पैसेंजर निकलकर भागने लगे. इस घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई, लेकिन फायर ट्रक में सवार दो अग्निशामकों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Twitter पर हेट कंटेंट और फेक न्यूज को लेकर एलन मस्क सख्त, जारी की नई पॉलिसी

लीमा एयरपोर्ट पार्टनर्स कंपनी ने कहा कि सभी यात्रियों की देखभाल की जा रही है. किसी भी यात्री को नुकसान नहीं हुआ है. सभी यात्री अच्छी स्थिति में हैं. दमकल विभाग के जनरल कमांडर लुइस पोंस ला जारा ने कहा कि एयरपोर्ट पर हुई इस दुर्घटना में 2 दमकलकर्मियों की मौत हो गई है और एक घायल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement