Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War: सोशल मीडिया पर छा गई प्यार में डूबी यह तस्वीर

जुलियाना कुजनेत्सोवा और उनके मंगेतर की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के जरिए लोग युद्ध खत्म करने की अपील कर रहे हैं.

Latest News
Russia Ukraine War: सोशल मीडिया पर छा गई प्यार में डूबी यह तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः यूक्रेन और रूस के बीच चल रही जंग के बीच एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर वायरल हो रही है. यह तस्वीर फिर इस बात को दोहराती है कि युद्ध से बड़ा प्रेम है. यूक्रेन और रूस के झंडे के बीच में दुनिया से बेपरवाह एक कपल है. इस तस्वीर को कांग्रेस सांसद शशि थरूर समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

युद्ध के दौर में लोग याद कर रहे प्रेम 
शशि थरूर ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'दिल को छूने वाली: यूक्रेन के झंडे में लिपटे एक आदमी ने रूसी झंडे मे लिपटी एक महिला को गले लगा रखा है. आइए हम युद्ध और संघर्ष पर प्रेम, शांति और सह-अस्तित्व की जीत की उम्मीद करें." कई और ट्विटर यूजर्स ने भी इस तस्वीर को साझा करते हुए युद्ध खत्म करने की अपील की है.'

पढ़ें: Russia Ukraine War: Vladimir Putin अपने ही घर में घिरे, विपक्षी नेता बता रहे उन्हें चोर और डकैत

2019 की है ये फोटो 
द वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार, यह फोटो जुलियाना कुजनेत्सोवा और उनके मंगेतर की है जो 2019 में पोलैंड में हुए एक संगीत कार्यक्रम के दौरान ली गई थी. फोटो 2019 में भी वायरल हुई थी. उस समय भी दोनों देशों यानी यूक्रेन और रूस को बीच तनाव चल रहा था. गुरुवार को रूस के यूक्रेन पर आक्रमण करने के बाद ये तस्वीर वायरल हो रही है. 

कुजनेत्सोवा ने कहा, 'अच्छे-बुरे हर तरह के कॉमेंट आए'
द वाशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए कुजनेत्सोवा ने कहा कि उन्होंने ये पोज प्लान बनाकर नहीं दिया था. लेकिन ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई. वह कहती हैं - "मैंने अच्छे और बुरे दोनों तरह के कमेंटस् पढ़े हैं. मुझे लगता है कि इस तरह की एक तस्वीर लोगों को कुछ आशाएं देती हैं कि सब कुछ अच्छा हो सकता है. चाहे कुछ भी हो, हम प्यार से ही सबको जीत सकते हैं.”

 

पढ़ें: Russia Ukraine War: भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए मोदी सरकार ने बनाया खास प्लान

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement