Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

18 साल के TikTok Star की कैंसर से हुई दर्दनाक मौत, पिछले साल फैंस से शेयर की थी अपनी 'विश लिस्ट'

Canada के हैरिसन लंबे वक्त से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. वह टिकटॉक पर काफी पॉपुलर थे, उन्होंने अपनी बीमारी की जानकारी भी टिकटॉक पर दी थी.

18 साल के TikTok Star की कैंसर से हुई दर्दनाक मौत, पिछले साल फैंस से शेयर की थी अपनी 'विश लिस्ट'

TikTok Star Harison Gilks 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पॉपुलर टीनेज टिकटॉक स्टार का कैंसर से जूझते हुए निधन हो गया. कनाडा के रहने वाले हैरिसन गिलक्स की मौत 30 मार्च को हुई थी. हैरिसन के घर वालों ने ही उनके निधन का खुलासा किया है. हैरिसन लंबे वक्त से दर्दनाक बीमारी से लड़ रहे थे लेकिन अंत में वह जिंदगी की यह जंग हार गए थे. हैरिसन गिलक्स की मृत्यु 30 मार्च को हुई थी. उनके माता, पिता और भाई उस वक्त उनके साथ ही थे. हैरिसन को नरम ऊतक में विकसित होने वाले एक प्रकार के कैंसर rhabdomyosarcoma था. उनके परिजन ने एक हफ्ते बाद उनकी मौत का खुलासा किया है. 

गौरतलब है कि हैरिसन को पहली बार नवंबर 2020 में कैंसर का पता चला था. उस दौरान डॉक्टरों को उनके प्रोस्टेट पर एक बड़ा ट्यूमर और फेफड़ों पर धब्बे मिले थे. महीनों की कीमोथेरेपी और विकिरण उपचार के बावजूद उन्हें कोई खास फायदा नहीं हुआ. 

Odysse Vader Electric Bike Launch-Price से लेकर Features तक जानें इस E-bike में क्या है खास

रिपोर्ट्स के अनुसार टिकटॉक स्टार का कीमोथेरेपी और रेडिएशन के साथ महीनों तक इलाज किया जा रहा था. पिछले साल फरवरी में उन्हें ठीक होने के लक्षण दिखे थे और कैंसर प्रीमैच्यौर स्टेज का निकला लेकिन अचानक यह गंभीर बन गया जो क उनके लिए जानलेवा साबित हुआ. 

'ताजमहल-कुतुबमीनार ढहाओ और बना दो मंदिर,' BJP विधायक के बयान पर भड़का बवाल  

बता दें कि 18 साल टिकटॉक स्टार ने प्लेटफॉर्म पर अपनी एक खास पहचान बना रखी थी. उनके प्लेटफॉर्म पर करीब 300,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे. हैरिसन ने जून 2022 में वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपने कैंसर के जूझने का खुलासा किया और अपनी "बकेट लिस्ट" लॉन्च की थी. इसमें उन्होंने यह बताया था कि वह अपने जीवन में कौन काम करना चाहते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement