Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US Shootings: अमेरिका में फिर फायरिंग की घटना, 15 साल के किशोर ने पांच लोगों को मारी गोली

US Shootings: अमेरिका में लगातार फायरिंग की घटनाएं हो रही हैं. नार्थ कैरोलीना में एक 15 साल के बच्चे ने पांच लोगों को गोली मार दी.

US Shootings: अमेरिका में फिर फायरिंग की घटना, 15 साल के किशोर ने पांच लोगों को मारी गोली

अमेरिका में लगभग हर दिन हो रही हैं गोलीबारी की घटनाएं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थम नहीं रही हैं. नार्थ कैरोलीना में एक बार फिर फायरिंग की वारदात सामने आई है. यहां एक 15 साल के युवक ने अपने पड़ोस की एक सड़क पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में वह एक अन्य इलाके में गया और वहां गोलीबारी करके तीन और लोगों को मौत के घाट उतार दिया.  हादसे में 2 लोग घायल भी हुए हैं. 

रेलीग पुलिस चीफ एस्टेला पैटरसन ने कहा कि बृहस्पतिवार देर रात हुई गोलीबारी के बाद संदिग्ध को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पैटरसन ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति नस्ली रूप से विविध समूह के हैं और उनकी उम्र 16 से लेकर 50 वर्ष के करीब है. मृतकों में रेलीग का एक पुलिस अधिकारी गेब्रियल टोरेस (29) भी शामिल है जो घटना के समय ड्यूटी पर नहीं था. उक्त अधिकारी गोलीबारी के समय काम पर जा रहा था.

ये भी पढ़ें- 'शी जिंगपिंग गद्दार तानाशाह'...चीनी राष्ट्रपति के खिलाफ बगावत, सरकारी दमन भी शुरू

पुलिस ने अन्य पीड़ितों की पहचान: निकोल कोनर्स (52), मैरी मार्शल (34), सुजैन कर्नाट्ज़ (49) और जेम्स रोजर थॉम्पसन (16) के तौर पर की है. 59 वर्षीय मार्सिले लिन गार्डनर घायल हैं और शुक्रवार को उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना में घायल हुए एक अन्य पुलिस अधिकारी 33 वर्षीय केसी जोसेफ क्लार्क को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. पुलिस ने कहा कि पुलिस ने संदिग्ध की तुरंत पहचान नहीं की और वह घंटों तक अधिकारियों की पकड़ में नहीं आया.

ये भी पढ़ें- Ukraine-Russia War: यूक्रेन को मिसाइल और एयर डिफेंस सिस्टम देगा ब्रिटेन

पुलिस ने बताया कि उसे बाद में एक घर में घेर कर पकड़ लिया गया. अधिकारियों ने यह नहीं बताया कि संदिग्ध कैसे घायल हुआ. पैटरसन ने कहा कि गोलीबारी की घटना के चलते पुलिस ने व्यापक पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया और संदिग्ध को खोजने और पकड़ने के लिए 3 किलोमीटर से अधिक के क्षेत्र में छानबीन की. उन्होंने कहा कि अधिकारियों को इस घटना के पीछे कोई मकसद का पता नहीं चला है. गवर्नर आर. कूपर ने गोलीबारी की घटना को ‘बंदूक हिंसा का एक क्रूर और दुखद घटना’ कहा. उन्होंने कहा, ‘आज हम दुखी हैं, हम गुस्से में हैं और हम सभी सवालों के जवाब जानना चाहते हैं.’ रेलीग मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने कहा कि गोलीबारी की घटना शाम करीब पांच बजे शहर के उत्तर-पूर्व स्थित एक आवासीय क्षेत्र में हुई.

(इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement