Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अजीब ट्रेंड Unboxing by husband हुआ वायरल, शादीशुदा जोड़े TikTok पर शेयर कर रहे हैं वीडियो

इन वीडियोज पर धार्मिक नेताओं ने आपत्ति जताई है. उनकी मांग है कि इस ट्रेंड पर तुरंत रोक लगाई जाए और इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया से तुरंत हटा ली जाएं.

अजीब ट्रेंड Unboxing by husband हुआ वायरल, शादीशुदा जोड़े TikTok पर शेयर कर रहे हैं वीडियो

Unboxing by husband weird trend on social media

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मलेशिया में एक अजीब सोशल मीडिया ट्रेंड चल रहा है. इसे Unboxing by husband नाम दिया गया है और इसके तहत कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. इन वीडियो में आप देखेंगे कि न्यूली वेड कपल शीशे के सामने खड़े होते हैं. लड़की के हाथ में कैमरा होता है वह वीडियो कैप्चर करती है और लड़का उसके सिर पर सजे गहने वगैरह उतारता है. इसके बाद इस वीडियो को TikTok पर शेयर कर दिया जाता है. 

इन वीडियोज पर धार्मिक नेताओं ने आपत्ति जताई है. उनकी मांग है कि इस ट्रेंड पर तुरंत रोक लगाई जाए और इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया से तुरंत हटा ली जाएं. उनका कहना है कि यह चलन मान्यताओं के खिलाफ है इसलिए इस पर रोक लगनी चाहिए. विरोध करने वालों में नेताओं के अलावा आम जनता भी शामिल है. हाल ही में शादी करने वालीं अकिलाह कहती हैं, 'मुझे टिकटॉक पसंद है. मैंने इस प्लेटफ़ॉर्म से काफी कुछ सीखा है, लेकिन मैं इस अजीब ट्रेंड के सख्त खिलाफ हूं और कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगी'.

मलेशिया के पर्लिस के रहने वाले मुफ्ती डॉ मोहम्मद असरी जैनुल आबिदीन भी इस ट्रेंड के खिलाफ हैं. उनका कहना है कि कैमरे पर पत्नी के सिर के गहने आदि हटाना उसे बेचने के समान है. उन्होंने कहा , 'मुस्लिम धर्म में ऐसी चीजों की अनुमति नहीं है. आखिर कोई कैसे ऐसा कर सकता है? मैं चाहता हूं कि इस ट्रेंड पर जल्द से जल्द रोक लगाई जाए'.

ये भी पढ़ें:

1- Rakhi Sawant और Mika singh के बीच फिर हुआ 'किसिंग सीन', Video Viral

2- पड़ोसी Ketan Kakkad का दावा, Salman Khan के फार्म हाउस के नीचे दफन हैं फिल्म स्टार्स की लाशें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement