Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Search: पाकिस्तानियों ने साल 2021 में गूगल पर क्या किया सबसे ज्यादा सर्च?

पाकिस्तानियों ने साल 2021 में गूगल पर सबसे ज्यादा क्रिकेट के बारे में सर्च किया. शोएब मलिक पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए गए क्रिकेटर हैं.

Google Search: पाकिस्तानियों ने साल 2021 में गूगल पर क्या किया सबसे ज्यादा सर्च?

Image Credit: DNA 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट के इस युग में हम हर छोटी-बड़ी जानकारी हासिल करने के लिए 'गूगल सर्च' (Google Search) करते हैं. कुछ ऐसा ही हाल हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है. गूगल ने साल 2021 में सबसे ज्यादा क्या सर्च किया गया इसको लेकर लिस्ट जारी की है. पाकिस्तान के लोगों ने साल 2021 में गूगल पर क्या-क्या सर्च किया, इसको लेकर भी गूगल ने जानकारी दी है. गूगल द्वारा जारी की गई लिस्ट में खेल, फिल्मों, नाटकों और एनिमेटेड फिल्मों से लेकर पाकिस्तान के पिछले एक साल के अनूठे रुझानों में जानकारी दी गई है. 

क्या सर्च किया गया सबसे ज्यादा

इस साल पाकिस्तान के लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा क्रिकेट से संबंधित जानकारी सर्च की है. पाकिस्तान में लोगों ने साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के साथ हुई क्रिकेट सीरीज के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया. इसके बाद ICC T20 वर्ल्ड कप और पाकिस्तान सुपर लीग के बारे में सर्च किया गया.

गूगल पर ये रहे क्रिकेट के टॉप सर्च

  1. पाकिस्तान vs साउथ अफ्रीका
  2. पाकिस्तान vs वेस्ट इंडीज
  3. पाकिस्तान सुपर लीग
  4. पाकिस्तान vs इंग्लैंड
  5. T20 वर्ल्ड कप
  6. पाकिस्तान vs जिम्बाब्वे
  7. इंडिया vs इंग्लैंड
  8. पाकिस्तान vs इंग्लैंड
  9. पाकिस्तान vs न्यूजीलैंड
  10. पाकिस्तान vs ऑस्ट्रेलिया

 

क्रिकेट के अलावा पाकिस्तान के लोगों ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स के बारे में भी 2021 में जमकर सर्च किया. इस मामले में पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला टॉपिक नेटफ्लिक्स का शो 'Squid Game' है.  इसके बाद पाकिस्तानी ड्रामा 'खुदा और मोहब्बत' दूसरे नंबर पर रहा. तीसरे नंबर पर हम टीवी का सीरियल 'चुपके-चुपके' रहा.

खिलाड़ियों के बारे में भी पाकिस्तानियों ने जमकर किया सर्च

पाकिस्तान में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ियों में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन शोएब मलिक का नाम शामिल है. इस लिस्ट में शोएब मलिक के बाद क्रिकेटर आसिफ अली, क्रिकेटर फखर जमां का नंबर आता है. इन तीन खिलाड़ियों के बाद गूगल की सर्च लिस्ट में शाहीन अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, आबिद अली, दानिश अजीज और हारिस रऊफ के नाम दिए गए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement