Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेना और पुलिस अधिकारियों को इन 14 महिलाओं से है खतरा, केंद्रीय एजेंसी ने बताए नाम

केंद्रीय खुफिया एजेंसी द्वारा जारी अलर्ट में बताया गया है कि भारतीय सेना, नौसेना, वायुसेना के अधिकारियों और उनके रिश्तेदारों को फंसाने का टारगेट था. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

सेना और पुलिस अधिकारियों को इन 14 महिलाओं से है खतरा, केंद्रीय एजेंसी ने बताए नाम

honey trap ISI pakistan india news hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉर्डर पर घुसपैठ करने के लिए पाकिस्तान कई तरह की हरकतें करता रहता है. भारत के प्रतिष्ठानों और भविष्य के प्लान को लेकर गुप्त जानकारी हासिल करना चाहता है. जिसके लिए वह कई तरह की साजिश रचने से बाज नहीं आता. अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने नई चाल अजमाई है. भारत की गुप्त जानकारियां निकालने के लिए पाकिस्तान ने हनी ट्रैप के जरिए पंजाब में तैनात सैनिकों, सरकारी अधिकारियों और पुलिस जवानों को फसाने की कोशिश की जा रही.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस पंजाब पुलिस मुख्यालय को जानकारी दी गई है कि पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव ने सोशल मीडिया के माध्यम से  जाल बिछाया है. केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने ऐसी 14 सोशल मीडिया प्रोफाइल की लिस्ट जारी की है, जिससे हनी ट्रैप के जरिए सेना और पंजाब पुलिस के जवानों को निशाना बनाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Noida Mall fight video: नोएडा के सबसे फेमस मॉल में चले लात घूंसे, देखें खतरनाक लड़ाई

फेक फोटो का इस्तेमाल कर बनाया जा रहा है निशाना

आज तक में छपी के एक रिपोर्ट की मानें तो केंद्रीय खुफिया एजेंसी द्वारा जारी अलर्ट में बताया गया है कि भारतीय सेना, नौसेना, वायुसेना के अधिकारियों और उनके रिश्तेदारों को फंसाने का टारगेट था. बताया जा रहा है कि खूबसूरत महिलाओं की तस्वीर लगाकर सोशल मीडिया पर कई प्रोफाइल बनाई गई है. अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई है कि पीआईओ ने भारतीय महिलाओं का इस्तेमाल कर प्रोफाइल बनाई है, जिससे वह आसानी से अधिकारियों को फंसा सकें.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने बताया कौनसा नेता बनाता है सबसे अच्छा खाना, देखें वीडियो

 केंद्रीय एजेंसी ने बताए नाम

पाकिस्तान की तरफ से हनीट्रैप में पंजाब में तैनात सैनिकों, पुलिस जवानों और सरकारी अधिकारियों को फंसाने की कोशिशें की जाती रही है. केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने ऐसी 14 सोशल मीडिया प्रोफाइल की सूची जारी की, सेना से लेकर पंजाब पुलिस के जवानों को सावधान किया है. इस लिस्ट में अनिया राजपूत, अलीना गुप्ता, आन्या अन्या, दीपा कुमारी, इशानिका अहीर, मनप्रीत प्रीति, नेहा शर्मा, परीशा अग्रवाल, प्रिया शर्मा, श्वेता कपूर, संगीता दास, तारिका राज, परीशा और पूजा अतर सिंह जैसे नाम शामिल हैं. खुद को महिला बताकर ये पीआईओ फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और टेलीग्राम समेत अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना जाल बिछाकर लोगो को फंसाने का काम करती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement