Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 20 September 2024: तुला और वृश्चिक राशि वाले वाणी पर रखें संयम, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 20 September 2024: तुला और वृश्चिक राशि वाले वाणी पर रखें संयम, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 20 सितंबर 2024, शुक्रवार का दिन (20 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि 
आज का दिन लाभदायक रहेगा. पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी. कोई शुभ समाचार मिलेगा. बोली पर नियंत्रण रखें. कार्यक्षेत्र में कामयाबी मिलेगी. पारिवारिक सुख बना रहेगा. धन लाभ होगा लेकिन बीमारी पर खर्च बढ़ सकता है. कारोबारियों को उनका रुका पैसा मिलेगा. जल्दबाजी में कोई काम न करें.

वृषभ राशि 
आज का दिन मिश्रित रहेगा. घर बाहर संतुलित व्यवहार रखें. धार्मिक कार्य का हिस्सा बनेंगे. पूजा पाठ में मन लगेगा. कोई नया काम शुरू करने का योग है. वाद-विवाद स दूर रहें, मानहानि हो सकती है. आप अपनी योग्यता के अनुसार कामकाज में सफलता अर्जित करेंगे. घर-परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. आज यात्रा न करें.

मिथुन राशि 
आज का दिन अनुकूल रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ बना तनाव दूर होगा और उनसे लाभ भी होगा. काम में सफलता मिलेगी. आज ज्यादा भावुक रहेंगे. कोई भी फैसला जल्दबाजी में न करें. परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड होगा. मन प्रसन्न रहेगा.

कर्क राशि 
आज ऊर्जा से भरे रहेंगे. धार्मिक यात्रा में जाने के योग हैं. घर में किसी न किसी से रूठना-मनाना चलता रहेगा, बुजुर्ग के दखल से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. बोली पर कंट्रोल रखें. परिवार के साथ समय व्यतीत होने से मन प्रसन्न रहेगा. फिजूलखर्च से बचें और निर्धारित काम समय पर पूरा करें. विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है लेकिन सेहत अच्छी रहेगी और परिवार का सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि 
आज क्रिएटिव तरीके से काम पूरा करेंगे, आत्मविश्वास बढ़ेगा. अपनों के साथ घूमने जा सकते हैं, सेहत अच्छी रहेगी. परिवार से मनमुटाव हो सकता है लेकिन उनका पूरा सहयोग मिलेगा. शरीर में आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी. स्वास्थ्य से संबंधित दिक्कतें हो सकती हैं.

कन्या राशि 
आज का दिन शुभ रहेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार का सुख मिलेगा. परीक्षा और प्रतियोगिताओं में कामयाबी मिलेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में लाभ होगा. व्यापार की बात पक्की हो सकती है. जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है. बोली पर कंट्रोल करें.

तुला राशि 
आज धनलाभ होगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. सोच-समझकर काम करेंगे तो नुकसान से बचेंगे. वाणी पर संयम रखें. शुभ समाचार मिल सकता है. आज कार्य में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कामकाज में लाभ होगा. समय शुभ है.

वृश्चिक राशि 
आज लेनदेन में सावधानी रखें. बुरी संगती से बचें. आज आपके परिवार में कलह हो सकती है, तनाव और खर्च बढ़ेंगे, सेहत बिगड़ सकती है. जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. वाणी पर संयम रखें. परिवार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कामकाज में बदलाव की सोच सकते हैं.

धनु राशि 
आज परिवार के लोगों का पूरा ख्याल रखें. परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव भी हो सकता है. मानसिक तनाव बढ़ेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें. निर्धारित कार्य समय पर पूरा करें, सहकर्मी सहयोग करेंगे. आज शुभ समाचार मिल सकता है, कहीं यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं.

मकर राशि 
आज विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है. अपनों के साथ दिन बिताएंगे. सेहत अच्छी रहेगी लेकिन काम पूरा करने में आलस करेंगे. गाड़ी संभलकर चलाएं. यात्रा करने की योजनाएं बनेंगी. आपके घर या रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक कार्य हो सकता है.

कुंभ राशि 
आज का दिन लाभदायक रहेगा. आज कोई काम जल्दबाजी में न करें. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. रुका पैसा मिलेगा, सरकारी काम बनेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. अपनों से सहयोग प्राप्त होगा. घर की साज-सज्जा पर ध्यान देंगे और साफ-सफाई भी करेंगे. लेनदेन में सावधानी रखें.

मीन राशि 
आज अपनी बुद्धिमत्ता और योग्यता का पूरा उपयोग करना होगा. आप बड़ों की बातें माननेवाले होंगे. बड़ों की कोई भी बात न टालें. कानूनी मामलों और तनाव से दूर रहें. दुर्घटना की आशंका है, वाहन सावधानी से चलाएं. किसी करीबी से मनमुटाव हो सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement