Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप-मर्डर केस में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, इस दिन से काम पर लौटने का किया फैसला

kolkata rape murder case: कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर प्रदर्शन कर रहें जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया है. जानकारी के अनुसार डॉक्टर शनिवार से काम पर लौटेंगे.

Latest News
कोलकाता रेप-मर्डर केस में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, इस दिन से काम पर लौटने का किया फैसला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

kolkata rape murder case: कोलकाता रेप-मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. इस मामले में बीते एक महीने से प्रदर्शन कर रहें आरजी कर अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया है. डॉक्टरों ने ऐलान किया है कि वे शनिवार से काम पर वापस लौटेंगे. इस केस में अपनी मांगों को लेकर आरजी कर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर बीते एक महीने से प्रदर्शन कर रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक जूनियर डॉक्टर शुक्रवार को अपनी हड़ताल वापस लेंगे और शनिवार से काम पर आएंगे. शनिवार से आपातकालीन सेवाएं फिर से शुरू होंगी लेकिन ओपीडी सेवाएं निलंबित रहेंगी. खबर ये भी है कि जूनियर डॉक्टरों की तरफ से शुक्रवार दोपहर 3 बजे स्वास्थ्य भवन से सीबीआई दफ्तर मार्च निकाला जाएगा. 

फिलहाल जो जानकारी सामने आ रही है उससे पता चला है कि डॉक्टर सीधे ओपीडी में शामिल नहीं होंगे. बल्कि शुक्रवार दोपहर वे स्वास्थ्य भवन से वापस अपने कॉलेज जाएंगे और एसओपी तय करेंगे. उन्होंने ये भी कहा है कि वे सीबीआई से सवाल करेंगे की अभी आरजी कर केस को हल करने में कितना समय लगेगा. 

बताते चलें कि इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले ही डॉक्टरों से हड़ताल खत्म करने की गुजारिश कर चुकी थीं. उन्होंने ने जूनियर डॉक्टरों से हड़ताल खत्म करने की अपील करने हुए कहा थी कि डॉक्टरों की सभी मांगे पूरी करने के लिए तैयार हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement