Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में आखिर क्यों बीच सड़क पर रोका गया मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का काफिला? देखें वीडियो

Karnataka CM Basavraj Bommai दर्शन के लिए मंदिर जा रहे थे और इस दौरान ही उनका काफिला बीच सड़क पर रोक लिया गया.

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में आखिर क्यों बीच सड़क पर रोका गया मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का काफिला? देखें वीडियो

Karnataka CM Car Stopped 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में विधानभा चुनाव का बिगुल चुनाव आयोग ने बजा दिया है. राज्य में बीजेपी कांग्रेस और जेडीएस अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं, इस दौरान राज्य की सियासत भी काफी गर्म हो गई है. ऐसे में मुख्यमंत्र बसवराज बोम्मई एक मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे लेकिन उनकी कारों को काफिला अचानक रोक दिया गया है जिसका एक वीडियो न्यूज एएनआई ने जारी किया है जिसमें बीच सड़क में बोम्मई के काफिले की सारी कारें रुकी दिख रही हैं. 

इस मामले में सामने आया है कि मुख्यमंत्री की कारों के काफिले को निर्वाचन आयोग द्वारा रोका गया था. चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम ने काफिले की जांच के लिए मुख्यमंत्री के काफिले को अचानक बीच सड़क पर रोक दिया था जिसके चलते बोम्मई को जांच होने तक रुकना पड़ा.

CM बोम्मई की गाड़ी की भी ली गई तलाशी

रिपोर्ट्स के मुताबिक चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने बोम्मई के काफिले को तब रोका जब वह डोड्डाबल्लापुर में श्री घाटी सुब्रमण्य मंदिर जा रहे थे.  इस दौरान न केवल सीएम के काफिले की सारी गाड़ियों की आयोग के अधिकारियों द्वारा चेकिंग की गई थी, बल्कि मुख्यमंत्री की गाड़ी की भी तलाशी ली गई.

हो चुका है विधानसभा चुनावों का ऐलान

बता दें कि चुनाव आयोग ने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है. राज्य में 10 मई को एक फेज में मतदान होगा. वहीं 13 मई को सभी 224 विधानसभा सीटों के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. फिलहाल राज्य में बीजेपी की सरकार है और पार्टी के लिए यह 2023 का चुनाव काफी चुनौतीपूर्ण साबित होना वाला माना जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement