Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: हम गारंटी नहीं घोषणा पत्र करेंगे जारी, कांग्रेस कहीं भी टक्कर में नहीं- जयराम ठाकुर

Himachal Assembly Election 2022: हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर ने सीएम जयराम ठाकुर ने जी मीडिया से की एक्सक्लूसिव बातचीत

Exclusive: हम गारंटी नहीं घोषणा पत्र करेंगे जारी, कांग्रेस कहीं भी टक्कर में नहीं- जयराम ठाकुर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Himachal Assembly Election 2022) के लिए कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) गारंटी पत्र का ऐलान कर चुकी हैं. बीजेपी (BJP) इस बार गारंटी पत्र के बजाए दृष्टि पत्र जारी करेगी. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी 6 नवंबर को इसकी घोषणा करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी लोगों को कई मुद्दों की गारंटी दी थी लेकिन एक भी पूरा नहीं किया. बीजेपी वादों को पूरा करने पर भरोसा करता है. जयराम ठाकुर ने यह जानकारी जी मीडिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कही.

'BJP चुनाव प्रचार में कांग्रेस से आगे'  
जयराम ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह (राहुल) कहीं कांग्रेस का प्रचार खराब न कर दें इसीलिए उन्हें यात्रा पर रखा है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने हाल ही में बयान दिया तो हिमाचल में हर पांच साल में सरकार बदल जाती है तो क्या वह वीरभद्र सिंह के हटने को सही मान रही हैं. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्दर मोदी हिमाचल में लगातार दौरे कर रहे हैं. वह दिल से इसे अपना मानते हैं. जब भी आते हैं तो पारंपरिक परिधान में नजर आते हैं. वह यहां के लोगों को दिल से मानते हैं.  

ये भी पढ़ेंः गुजरात में 2 चरणों में वोटिंग, नतीजे हिमाचल के साथ 8 दिसंबर को आएंगे

पूरे प्रदेश में किया विकास-जयराम
सीएम जयराम ठाकुर ने प्रियंका गांधी के आरोपों का भी जवाब दिया. प्रियंका ने हिमाचल दौरे पर कहा था कि सीएम जयराम ठाकुर ने सिर्फ सिराजू और धर्मपुर विधानसभा में ही काम किया है. इसके जवाब में जयराम ठाकुर ने कहा कि हमने हर विधानसभा क्षेत्र में 100 से 300 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है. हर विधानसभा का दौरा किया है. बीजेपी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. उन्होंने दावा किया कि हम बहुमत से सरकार बनाएंगे. पार्टी पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतने जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement