Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिमाचल प्रदेश में बोले जे पी नड्डा- पीएम मोदी ने वैक्सीन बनाकर आपकी रक्षा की, अब बीजेपी की रक्षा करने की बारी आपकी

Himachal Pradesh Elections: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में लोगों से कोरोना वैक्सीन के बदले वोट करने वाली अपील कर डाली है.

हिमाचल प्रदेश में बोले जे पी नड्डा- पीएम मोदी ने वैक्सीन बनाकर आपकी रक्षा की, अब बीजेपी की रक्षा करने की बारी आपकी

बिलासपुर में रैली कर रहे थे जे पी नड्डा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश चुनाव (Himachal Pradesh Elections) से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) ने वैक्सीन के बदले वोट मांग लिया है. हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर विधानसभा (Bilaspur Assembly) में एक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी ने वैक्सीन बनवाकर आपकी रक्षा की अब उसकी रक्षा करने का समय आ गया है. उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने 9 महीने के अंदर दो-दो वैक्सीन बनवा दी. जेपी नड्डा ने कहा कि आज भारत लेने वाला नहीं बल्कि देने वाला देश बन गया है. भारत ने 100 देशों को कोरोना की वैक्सीन दी.

बिलासपुर में जेपी नड्डा ने कहा, 'पीएम मोदी ने हमारी धरती पर 9 महीने के अंदर 2 वैक्सीन बना दी. उन्होंने डबल डोज और बूस्टर डोज दिलाकर आपकी रक्षा की. अब रक्षा करने की बारी आपकी है. हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसकी रक्षा करें जिसने हमारी रक्षा की. हमें उस पार्टी की रक्षा करनी है.' कुल मिलाकर जेपी नड्डा ने यहां सीधे-सीधे वैक्सीन के बदले वोट मांग लिया.

यह भी पढ़ें- राम रहीम के डेरे में गए थे AAP के मंत्री, विवाद बढ़ने के बाद देनी पड़ी सफाई

कांग्रेस पर भी बरसे जे पी नड्डा
उन्होंने विपक्षी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, 'एक समय था जब प्रधानमंत्री बोलते थे कि हम 1 रुपया भेजते हैं तो 85 पैसा न जाने किस हाथ में फंस जाता है. दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 तारीख को शिमला आकर एक बटन दबाते हैं और किसानों के खाते में दो-दो हजार रुपये पहुंच जाते हैं. देश में यही बदलाव हुआ है.' जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि आजादी के 75 साल हो गए हैं लेकिन हमारी परवाह कौन करता था? उस समय के प्रधानमंत्री गर्मी के मौसम में पर्यटन के लिए हिमाचल आते थे.

यह भी पढ़ें- मोरबी हादसे पर भड़कीं ममता बनर्जी, ED और CBI से पूछे कड़े सवाल, कहा- जवाबदेही हो तय

पिछली कांग्रेस सरकारों पर हमला बोलते हुए जे पी नड्डा ने कहा, 'सोनिया गांधी की सरकार 10 साल रही लेकिन अटल टनल सिर्फ़ 1,300 मीटर ही बनी. जब केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार आई तो सिर्फ़ 3 साल में ही 10 किलोमीटर की टनल बनाकर विकास की नई कहानी लिख दी.' आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर 12 नवंबर को मतदान होना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement