Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाजपा जीतेगी UP Election 2022, लोग 10 मार्च को ही मना लेंगे होली- PM Narendra Modi

PM ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने तो 2014, 2017 और 2019 में हमें समर्थन दिया. वो पुरानी थियोरी तो यूपी ने पहले से ही खत्म कर दी है.

Latest News
भाजपा जीतेगी UP Election 2022, लोग 10 मार्च को ही मना लेंगे होली- PM Narendra Modi

Image Credit- Twitter/BJP4UP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी. उत्तर प्रदेश में जबरदस्त चुनावी घमासान जारी है. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर में भाजपा के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर चरण में जनता का समर्थन बढ़ता चला जा रहा है. इस दौरान प्रधानमंत्री ने यूपी चुनाव में भाजपा की  जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि यूपी के लोगों ने ठान लिया है कि होली आने से पहले 10 मार्च को ही  रंगों वाली होली धूमधाम से मनाएंगे.

पढ़ें- UP Election: तीसरे चरण में कौन मारेगा बाजी? BJP बरकरार रखेगी जलवा या सपा हासिल करेगी खोया जनाधार

पढ़ें- UP Election 2022: क्या Gorakhpur में योगी को टक्कर दे पाएंगे चंद्रशेखर?

आइए आपको बताते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की बड़ी बातें

  • समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि घोर परिवारवादियों की सोच परिवार से शुरू होकर परिवार पर ही खत्म हो जाती है. इस छोटी सी सोच से यूपी जैसा बड़ा प्रदेश नहीं चलाया जा सकता है. यही वजह है कि फिर एक बार यूपी कह रहा है- आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही.
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परिवारवादियों की समस्या यह है कि अगर देश के गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासियों को साधन मिल गए, शक्ति मिल गई, तो वोटबैंक की राजनीति करने वालों की राजनीति धरी की धरी रह जाएगी. कट-कमीशन का माफिया आत्मनिर्भर अभियान से बर्बाद हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जब तक गरीब सशक्त नहीं होता है, तब तक गरीबी खत्म नहीं हो सकती है. जिस दिन गरीब सशक्त हो जाता, वो भी गरीबी खत्म करने के लिए हमारा सिपाही बन जाता है
  • PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि टीके से दो लोग डरते हैं- एक कोरोना वायरस और दूसरा ये टीका विरोधी लोग. रिकॉर्ड वैक्सीन लगा ली है तो ये लोग बोलते हैं कि सरकार टीके के पीछे इतना पैसा क्यों खर्च कर रही है. लोगों की जिंदगी बचाने के लिए सरकार ने पैसे खर्च करने चाहिए या नहीं? 
  • राज्य भी फिर से भाजपा की जीत की भविष्यवाणी करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने तो 2014, 2017 और 2019 में हमें समर्थन दिया. वो पुरानी थियोरी तो यूपी ने पहले से ही खत्म कर दी है इसलिए 2022 में भी भाजपा विजयी होकर रहेगी. ये मैं आपके उत्साह में से देख रहा हूं.
  • उन्होंने कहा कि आज कल ये लोग आत्मनिर्भर भारत अभियान का भी विरोध कर रहे हैं. ये भारत को अब भी दूसरों पर निर्भर रखना चाहते हैं. लेकिन ये देश अब आश्रित रहना नहीं चाहता. हमारे यहां जो चीजें बनती हैं, उसका हमें गौरवगान करना चाहिए. 
  • PM ने कहा, "जब लाल किले से मैंने कहा था कि देश की माताओं-बहनों की पीढ़ा को दूर करने के लिए शौचालय बनाए जाएंगे, तब ये कहते थे कि कैसा PM है जो लाल किले से शौचालय की बात कर रहा है. उन्होंने न गरीबी देखी है और न गरीबों की मुसीबत देखी है. जब शौचालय नहीं था तब महिलाएं अंधेरा का इंतजार करती थी."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement