Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे

Charanjit Channi ने कहा कि भगवंत मान 6 बजे के बाद शराबी हो जाता है. भगवंत मान ने मां की कसम खाने के बाद भी लत नहीं छोड़ी.

Latest News
Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे

Image Credit- Twitter/CHARANJITCHANNI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब में अब मतदान के लिए सिर्फ 5 दिन शेष हैं. सभी सियासी दल बचे हुए समय का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा मतदाता को लुभाने के लिए करना चाहते हैं. इस बीच पंजाब में आरोप-प्रत्यारोपों को दौर भी जारी है. मंगलवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के कहा कि सोमवार को उनका हेलीकॉप्टर जानबूझकर रोका गया था लेकिन उन्हें लोगों का प्यार मिल रहा है.

उन्होंने जी मीडिया की टीम से बात करते हुए कहा, "मैं मुख्यमंत्री हूं. क्या मैं आतंकवादी हूं. क्यों मेरे से डर रहे हैं. दरअसल ये पॉपुलैरिटी देखकर मेरे रास्ते, मेरे जहाज रोक रहे हैं. एक बार जहाज रोका तो क्या हुआ, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे."

पढ़ें- Punjab Election 2022: राहुल ने किया जनसभा को संबोधित, मतदाताओं से की यह अपील

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने पंजाब चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि पंजाब में एक लहर चल पड़ी है कि कांग्रेस को लाना है. चन्नी को लाना है. इस लहर से उत्साह बढ़ रहा है. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू से विवाद के सवाल पर कहा कि पंजाब कांग्रेस और उनके बीचे में कोई मतभेद नहीं है. सिद्धू सपोर्ट कर रहे हैं. चन्नी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने धुरी में इसलिए नहीं बोला क्यूंकि वो आगे के फंक्शन में बोलना चाहते थे.

पढ़ें- Punjab Election 2022: क्या 2014 में Rahul Gandhi ने रुकवाया था मोदी का हेलीकॉप्टर?

इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद उम्मीदवार भगवंत मान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि भगवंत मान 6 बजे के बाद शराबी हो जाता है. भगवंत मान ने मां की कसम खाने के बाद भी लत नहीं छोड़ी. चन्नी ने कहा कि केजरीवाल जैसे काले अंग्रेज लोग पंजाब को लूटने चाहते है. हम लूटने नहीं देंगे.

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement