Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: BJP में गए पूर्व IPS अधिकारी तो भड़के अखिलेश, दे डाली बड़ी धमकी

IPS असीम अरुण के भाजपा में जाने और UP Election 2022 में खड़े होने को लेकर अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

UP Election 2022: BJP में गए पूर्व IPS अधिकारी तो भड़के अखिलेश, दे डाली बड़ी धमकी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लंबे वक्त से प्रदेश के अधिकारियों पर भाजपा के हित में काम करने का आरोप लगाते रहे हैं. वहीं UP Election 2022 के पहले कानपुर में तैनात आईपीएस अधिकारी असीम अरुण के भाजपा में शामिल होने पर अखिलेश भड़क गए हैं और उन्होंने चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत की बात कही है. 

अखिलेश ने बोला हमला

UP Election 2022 में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे वीआरएस ले चुके कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण पर अखिलेश यादव ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि असीम के साथ काम करने वाले सभी अधिकारियों को हटाया जाए. अखिलेश ने कहा, “असीम अरुण के आज भाजपा में शामिल होने से साबित हो गया है कि वर्दी में कैसे कैसे लोग छिपे हुए हैं.” 

प्रभावित हो सकते हैं चुनाव 

अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग का उल्लेख करते हुए कहा कि अधिकारी UP Election 2022 को प्रभावित कर सकते है. उन्होंने पंचायत चुनावों का हवाला देते हुए कहा “मैंने पंचायत चुनाव के समय ही कहा था कि ये चुनाव भाजपा की तरफ से पुलिस अधिकारी लड़ रहे हैं. आज मेरी वह बात सच साबित हुई.” 

उन्होंने कहा कि असीम के साथ जिसने भी काम किया है उन सभी को हटाया जाए. अखिलेश ने कहा, “असीम अरुण के साथ पिछले पांच साल में जितने अधिकारियों ने काम किया, उनकी पहचान कर चुनाव आयोग उन अधिकारियों को चुनाव प्रक्रिया से हटाएं. अगर आयोग ऐसा नहीं करता है तो निष्पक्ष चुनाव कराने के उसके दावे पर सवाल खड़ा होगा.” 

असीम अरुण ने ली भाजपा की सदस्यता

गौरतलब है कि चुनाव आयोग के ऐलान के बाद ही कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने वीआरएस ले लिया था और आज उन्होंने लखनऊ में भाजपा चुनाव सहप्रभारी अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली है जिससे अखिलेश काफी आक्रोशित हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement