Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Elections 2022: सपा की गाड़ी और योगी का गुणगान, वायरल हो रहा है ये वीडियो

UP Elections 2022 के चुनाव प्रचार के बीच आए दिन कुछ न कुछ हास्यासपद देखने को मिल रहा है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Latest News
UP Elections 2022: सपा की गाड़ी और योगी का गुणगान, वायरल हो रहा है ये वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: UP Elections 2022 को लेकर सियासी पार्टियों ने प्रचार शुरू कर दिया है. ऐसे में प्रतिदिन कुछ रोचक देखने को मिलता है. ये सारी मसालेदार चीजें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं. कुछ ऐसा ही एक वाकया उत्तर प्रदेश के औऱैया से सामने आया है जहां एक चुनाव की गाड़ी में विरोधाभास देखने को मिला. इस गाड़ी मे बोर्ड तो समाजवादी पार्टी के लगे हैं किन्तु नारे सीएम योगी के समर्थन में लग रहे हैं. 

वायरल हो गया वीडियो

दरअसल, उत्तर प्रदेश औरेया (Auraiya News) में एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जहां समाजवादी पार्टी की गाड़ी से बीजेपी के प्रचार में गाना चलता दिखा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद समाजवादी पार्टी (Samjawadi Party) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच बहस छिड़ गई. समाजवादी पार्टी के संभावित उम्मीदवार डॉ. नवल किशोर ने इसे बीजेपी की करतूत करार दिया तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता निरहुआ ने दावा किया अब सपाई भी सीएम योगी आदित्यनाथ के पक्ष में खड़े हो गए हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो ये वायरल वीडियो सपा के लिए हास्य का पर्याय साबित हो गया है. 

बीजेपी समर्थकों ने बदला ऑडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सपा नेता नवल किशोर ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, " 5 दिसंबर को औरैया जनपद के बिधूना विधानसभा में समाजवादी पार्टी की नीतियों को प्रचार कराने के लिए उन्होंने एक प्रचार वाहन चलाया था. इसी बीच जब नगला पहाड़ी गांव में प्रचार वाहन का ड्राइवर उतरकर व्यक्तिगत काम से कहीं चला गया तो उस बीच कुछ बीजेपी समर्थक वहां आए और डीजे पर तैनात लड़के का मोबाइल छीनकर उससे जबर्दस्ती बीजेपी समर्थित गाना बजवाया और इस गाने का वीडियो शूट कर लिया." '

इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक सपा का मजाक बना रहे हैं तो वहीं सपा समर्थक इस मुद्दे पर बीजेपी को षडयंत्रकारी बता रहे हैं. इस पूरे प्रकरण के बीच लोग दोनो ही राजनीतिक पार्टियों की नोकझोंक का आनंद ले रहे हैं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement