Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: टिकट न मिलने पर Imran Masood ने दिया बड़ा बयान, वीडियो वायरल

इमरान मसूद UP Election 2022 के लिए अखिलेश यादव से टिकट मांग रहे हैं लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी है जिसके बाद वो नए विकल्प तलाश रहे हैं,

UP Election 2022: टिकट न मिलने पर Imran Masood ने दिया बड़ा बयान, वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए लगातार राजनीतिक दल और नेता अपनी सर्वश्रेष्ठ संभावनाएं तलाश रहे हैं. ऐसे में पार्टी छोड़ने का दौर भी जारी है लेकिन पार्टी बदलने वाले दो नेताओं को बड़ा झटका लगता दिख रहा है. सहारनपुर  के बड़े कांग्रेसी नेता इमरान मसूद (Imran Masood) और उनके साथी मसूद अख्तर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सदस्यता ली थी लेकिन अब टिकट न मिलने पर वो असमंजस की स्थिति में हैं और उनकी नाराजगी का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. 

इमरान मसूद का वीडियो वायरल

दरअसल, इमरान मसूद के सपा में शामिल होने के बावजूद उन्हें UP Election 2022 के लिए टिकट नहीं मिला और उनकी शिकायत है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उन्हें तवज्जो भी नहीं दी है. ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो मुसलमानों से एक होने की बात कर रहे हैं. इस वीडियो में इमरान मसूद ने कहा, “दूसरों के पैर पकड़वा रहे. तुम मुसलमान-मुसलमान सीधे हो जाओ. मेरे क्यों पैर पकड़वा रहे. सारे मेरे पैर पकड़ते फिरेंगे, पैर पकड़वा दिए, कुत्ता बना दिया.”  

और पढ़ें- अपर्णा के BJP में जाने के बाद Akhilesh Yadav ने कही ये बड़ी बात, किया 18 हजार रुपये पेंशन का ऐलान

टिकट न मिलने से नाराजगी 

गौरतलब है कि जब सपा में भाजपा के कई बड़े नेताओं ने सदस्यता ली थी तो उस दौरान कांग्रेस छोड़ इमरान मसूद और मसूद अख्तर भी सपा में चले गए थे. इसके बावजूद उन्हें टिकट नहीं मिला. हाल ही में वो लखनऊ Lucknow में फिर सपा नेताओं से मिल सहारनपुर की बेहट और देहात सीट का टिकट मांगने गए थे लेकिन उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है.

कांग्रेस और सपा के विकल्प 

टिकट न मिलने पर संभावनाएं हैं कि इमरान मसूद बसपा (BSP) का दामन भी थाम सकते हैं. वहीं सूत्रों का यह भी कहना है कि इमरान एक बार फिर कांग्रेस (Congress) में वापसी करने के प्रयास कर सकते हैं. हालांकि सूत्रों का यह भी कहना है कि अखिलेश यादव ने इमरान मसूद को समाजवादी पार्टी न छोड़ने की सलाह दी है. उन्हें सरकार बनने पर बड़ा पद देने का आश्वासन भी दिया गया है जिससे मसूद संतुष्ट नहीं हैं. 

और पढ़ें- UP Election 2022: न अखिलेश न मायावती का मिला साथ, अकेले हुए चंद्रशेखर थामेंगे 'हाथ?'

आपको बता दें कि कांग्रेस में रहते हुए इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कई विवादित बयान दिए थे जिसके चलते उन्हें लाइमलाइट मिली थी. अब टिकट के चक्कर में इमरान मसूद UP Election 2022 से पहले चर्चा का विषय बन गए हैं और उनकी बसपा में जाने से लेकर कांग्रेस में घर वापसी की भी संभावनाएं भी बन रही हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement