Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता 10 मार्च को जवाब देगी: PM Modi

Uttar Pradesh Election: पीएम मोदी ने कहा कि हरदोई की जनता जानती है कि अत्‍याचार, आतंक और छल कितने भी ताकतवर क्‍यों न हो, सच्चाई के आगे टिक नहीं सकते.

UP Election 2022: तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता 10 मार्च को जवाब देगी: PM Modi

Image Credit- BJP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी को घोर परिवारवादी करार देते हुए कहा कि जो तुष्टिकरण की राजनीति में हमारे त्योहारों को रोकते थे उन्हें प्रदेश की जनता का जवाब 10 मार्च को मिल जाएगा.

उन्होंने हरदोई में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां की जनता जानती है कि अत्‍याचार, आतंक और छल कितने भी ताकतवर क्‍यों न हो, सच्चाई के आगे टिक नहीं सकते. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने जनसभा के शुरुआत में अवधी भाषा में कहा कि भक्त प्रहलाद की धरती पर हम सब लोगों के पांव छू रहे हैं और आपका यह जोश ह‍म सभी लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद है.

पढ़ें- Akhilesh Yadav पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला- संविधान की ली शपथ, कर रहे आतंकवादियों की रक्षा

उन्होंने कहा, "हरदोई की पवित्र भूमि से होली के त्योहार का जुड़ाव हम सब जानते हैं और मुझे पता है कि इस बार हरदोई के लोगों ने, उत्तर प्रदेश के लोगों ने दो बार रंगों वाली होली खेलने की तैयारी कर ली है. पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ मनाई जाएगी."

पढ़ें- UP Assembly Election 2022: सपा का आरोप EVM में नहीं है चुनाव चिह्न, आयोग ने कहा- गलत है सूचना

उन्होंने कहा, "अगर 10 मार्च को होली धूमधाम से मनानी है तो एक-एक पोलिंग बूथ पर तैयारी करनी है." पीएम मोदी ने कहा, ''आप लोगों पर हमारा हक है, मैं काम बता सकता हूं क्योंकि शायद ही कोई ऐसा चुनाव हो जब आपने मुझे न बुलाया हो और मैं न आया हूं. अगर आपके कहने पर मैं हाजिर हो जाता हूं तो मेरे कहने से बूथ में लग जाएंगे न.''

पढ़ें- UP Election 2022: कानपुर मेयर ने वोट डालते हुए शेयर की फोटो, FIR दर्ज

पीएम मोदी ने दावा किया, "आज तीसरे चरण में भी बिना बंटे एक जुट होकर कमल के निशान पर भारी मतदान हो रहा है, अब तक जो खबरें मिली हैं बहुत उत्साहवर्धक हैं. आज उत्तर प्रदेश के साथ पंजाब में भी वोट पड़ रहे हैं और वहां के लोग भी पंजाब के विकास, सुरक्षा और देश की अखंडता के लिए बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं, भाजपा का समर्थन कर रहे हैं."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement