Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी ने किया Kashi Vishwanath Corridor का उद्घाटन

700 करोड़ की लागत से तैयार काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण 33 महीने में पूरा हुआ है. इसका लोकार्पण रेवती नक्षत्र में किया गया है. 

PM मोदी ने किया Kashi Vishwanath Corridor का उद्घाटन

काल भैरव मंदिर में पूजा करते पीएम नरेन्द्र मोदी  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सदियों पुरानी विरासत को समेटे काशी का एक ऐसा दिव्य और भव्य रूप सामने आ ही गया जिसका लोगों को लंबे समय से इंतजार था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार को विश्वनाथ कॉरिडोर धाम (Kashi Vishwanath corridor) का उदघाटन किया. दो दिन के दौरे पर पीएम मोदी वाराणसी पहुंचे हैं. अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे पीएम मोदी इस दौरान बेहद अभिभूत नजर आए. विश्वनाथ मंदिर जाने से पहले वह तंग गलियों से होते हुए काल भैरव मंदिर पहुंचे. मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की और गंगा में डुबकी भी लगाई. 700 करोड़ की लागत से तैयार काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण 33 महीने में पूरा हुआ है. इसका लोकार्पण रेवती नक्षत्र में किया गया है. 

पढ़ेंः Kashi Vishwanath Dham का उद्घाटन करेंगे PM नरेंद्र मोदी, ये रही वाराणसी दौरे की पूरी जानकारी

वाराणसी आगमन के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा "काशी पहुंचकर अभिभूत हूं. कुछ देर बाद ही हम सभी काशी विश्वनाथ धाम परियोजना के लोकार्पण के साक्षी बनेंगे. इससे पहले मैंने काशी के कोतवाल काल भैरव जी के दर्शन किए. 

पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया "मां गंगा की गोद में उनके स्नेह ने कृतार्थ कर दिया. ऐसा लगा जैसे मां गंगा की कलकल करती लहरें विश्वनाथ धाम के लिए आशीर्वाद दे रही हैं. हर हर महादेव. हर हर गंगे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement