Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress कैंपेनिंग पर मनीष तिवारी का तंज- स्टार कैंपेनर ऐसे जिनके कहने पर पत्नी भी न दें वोट

कांग्रेस पार्टी भीतरी कलह से जूझ रही है. कांग्रेस के दिग्गज नेता एक-एक करके पार्टी को छोड़ रहे हैं.

Congress कैंपेनिंग पर मनीष तिवारी का तंज- स्टार कैंपेनर ऐसे जिनके कहने पर पत्नी भी न दें वोट

Congress Senior Leader Manish Tiwari. (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से पार्टी के दिग्गज नेताओं की नाराजगी जग जाहिर हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे मनीष तिवारी ने कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट पर सवाल खड़े किए हैं.

मनीष तिवारी ने एक कार्यक्रम में कहा है कि पंजाब कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट मे ऐसे भी नाम शामिल हैं जिनके कहने पर उनकी पत्नी भी वोट न दे.

मनीष तिवारी पंजाब कांग्रेस के एक्टिव चेहरा रहे हैं. पार्टी की कई रैलियों में वह दिग्गज नेताओं के साथ मंच साझा करते नजर आते हैं. 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं लेकिन मनीष तिवारी को स्टार प्रचारकों को लिस्ट से ही बाहर कर दिया गया है. वह समय-समय पर अपनी पार्टी के नेतृत्व पर सवाल उठाते रहे हैं.

जब पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कांग्रेस के प्रमुख जी-23 नेताओं को जगह नहीं मिली थी तब भी सांसद मनीष तिवारी कहा था कि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है. अगर यह दूसरी तरह से होता तो मुझे सुखद आश्चर्य होता. कारण भी कोई रहस्य नहीं हैं.

UP Election 2022: Akhilesh के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव

जी-23 के नेताओं को कांग्रेस ने किया है किनारे

कांग्रेस ने जी-23 नेताओं को किनारे कर दिया है. यूपी और नॉर्थ ईस्ट के इंचार्ज रह चुके गुलाम नबी आजाद का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं है. यूपी से राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल का भी नाम नहीं है. सांसद मनीष तिवारी का नाम भी हर लिस्ट से मिसिंग है. कांग्रेस ने आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी को पंजाब के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर दिया था, जबकि वह राज्य में पार्टी के अकेले हिंदू सांसद थे. 

Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे

...इस वजह से स्टार कैंपेनर की लिस्ट से बाहर हैं मनीष तिवारी

मनीष तिवारी लेकिन अपनी पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. उनके समर्थक उनके स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर होने से नाराज हैं. उनका कहना है कि पंजाब से लोकसभा के लिए चुने जाने वाले एकमात्र हिंदू नेता हैं, पार्टी उन्हें अनदेखा करके किस तरह का संदेश देने की कोशिश कर रही है. मनीष तिवारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट और सार्वजनिक सभाओं में पार्टी नेताओं को निशाना बनाते रहे हैं, जिससे पंजाब में पार्टी असहज हो गई है. यही वजह है कि उन्हें किनारे कर दिया गया है.

और भी पढ़ें-
Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे
Mainpuri: क्या सपा के गढ़ में खिलेगा कमल? लोग बोले- कांटे की टक्कर, कुछ भी हो सकता है

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.) 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement