Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022 : जानिए चुनाव जीतने पर पहला काम क्या करेंगे Bhagwant Mann

Bhagwant Mann ने कहा है कि यदि वो Punjab Election 2022 जीतते हैं तो उनका पहला मुद्दा नशे के कारोबार पर लगाम लगाना होगा.

Punjab Election 2022 : जानिए चुनाव जीतने पर पहला काम क्या करेंगे Bhagwant Mann
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Election 202) से कुछ हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और सीएम उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने पार्टी के चुनावी मुद्दों को लेकर बड़ी बातें कही हैं जिसमें राज्य से नशे के कारोबार को उखाड़ फेंकना प्रमुख है. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब पुलिस को बिना दबाव के काम करने देने का भी वादा किया है. 

नशे के कारोबार पर लगाम

भगवंत मान ने कहा कि यदि हमारी पार्टी (AAP) Punjab Election 2022 जीतती है तो पार्टी का मुख्य फोकस राज्य में ड्रग टास्क फोर्स बनाने पर होगा. इसससे पंजाब बिना किसी राजनीतिक हस्तक्षेप के नशा मुक्त हो सकेगा. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस (Punjab Police) को राज्य में नशीली दवाओं के खतरे से निपटने के लिए पूरी छूट दी जाएगी और उन पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं होगा.

और पढ़ें- Punjab Election 2022: Badal ने चला Kejriwal के खिलाफ भुल्लर की रिहाई का दांव, क्या फंस जाएगी AAP?

भगवंत मान ने कहा, "अगर हम सरकार बनाते हैं तो पंजाब पुलिस को फ्री हैंड देंगे. नशा मुक्त पंजाब के लिए एक ड्रग टास्क फोर्स बनाएंगे जिसमें कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं होगा." उन्होंने कहा कि सीमावर्ती राज्य होने के चलते राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर सरकार का पूरा ध्यान होगा. मान ने कहा, "हमारा आंतरिक सुरक्षा रोडमैप तैयार है. कांग्रेस (Congress) भीतर से ही लड़ रही है और वे इसकी जांच नहीं कर रहे हैं.” 

केजरीवाल ने बनाया सीएम उम्मीदवार

भगवंत मान पंजाब की चन्नी सरकार पर पिछले लंबे वक्त से हमलावर हैं. वहीं हाल ही जब से AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भगवंत मान को Punjab Election 2022 के लिए AAP का सीएम उम्मीदवार घोषित किया है तब से मान के हमले पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के खिलाफ तेज हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- Zee Opinion Poll: मालवा में AAP बन सकती है सबसे बड़ी पार्टी, जानिए Congress को क्यों हो सकता है नुकसान? 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement