Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: सीएम चन्नी ने शिव मंदिर में की पूजा, दो-तिहाई बहुमत से जीत का किया दावा

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने वोटिंग से पहले पूजा अर्चना की और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है.

Punjab Election 2022: सीएम चन्नी ने शिव मंदिर में की पूजा, दो-तिहाई बहुमत से जीत का किया दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Election 20220) में आज सभी राजनीतिक दलों के लिए एक अहम दिन है क्योंकि प्रदेश की सभी 117 सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने आज वोटिंग के दिन सुबह शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि राज्य में कांग्रेस की सरकार दो-तिहाई बहुमत से बनने वाली है. 

चन्नी ने की पूजा अर्चना

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार की सुबह वोटिंग के शुरुआत में शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने कहा, "पंजाब की जनता के लिए पंजाब के विकास के लिए पूजा पाठ की है, बहुत बड़ी मार्जिन से २:३ मेजॉरिटी से पंजाब में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है." उन्होंने पंजाब में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. 

जनता पर निर्भर है सबकुछ 

गौरतलब है कि आज पंजाब की सभी 117 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस दौरान बातचीत में सीएम चन्नी ने आज पू्जा अर्चना और वोटिंग को लेकर कहा, "मैं यहां सभी लोगों के साथ-साथ पंजाब की भी सलामती की दुआ मांगने आया हूं. अब जनता पर सबकुछ निर्भर है, हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है."

यह भी पढ़ें- Assembly Election 2022 Live: पंजाब की 117 और UP की 59 सीटों पर वोटिंग जारी, दिग्गजों ने डाला वोट, जानें हर बड़ी अपडेट

आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पिछले लगभग 6 महीने से चल रहे हाईवोल्टेज प्रचार के बाद सभी 117 सीटों पर वोटिंग है और आज प्रदेश के करीब 2.14 करोड़ वोटर्स मतदान करके 1304 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस पार्टी, आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल के बीच है. 

यह भी पढ़ें- Punjab Election 2022: मतदान से पहले मुश्किल में फंसे केजरीवाल, आचार संहिता उल्लंघन के लिए दर्ज हुई FIR

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement