Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: मतदान से पहले मुश्किल में फंसे केजरीवाल, आचार संहिता उल्लंघन के लिए दर्ज हुई FIR

पंजाब में मतदान से एक दिन पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज की गई है. केजरीवाल पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप है. 

Latest News
Punjab Election 2022: मतदान से पहले मुश्किल में फंसे केजरीवाल, आचार संहिता उल्लंघन के लिए दर्ज हुई FIR
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब चुनाव मे मतदान से एक दिन पहले दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज की गई है. अकाली दल ने केजरीवाल पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. चुनाव आयोग ने शिकायत स्वीकार कर ली है और एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है. 

अकाली दल ने की थी शिकायत
पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी ने साहिबजादा अजीत सिंह नगर के एसएसपी को केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है. अकाली दल ने शिकायत की थी कि आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था जिससे अकाली दल की छवि खराब हुई है. अकाली दल की शिकायत का संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने इस वीडियो को आचार सहिंता का उल्लंघन माना है.

पढ़ें: Punjab Election 2022: रविवार को मतदान की तैयारियां पूरी, करीब 2.14 करोड़ मतदाता करेंगे वोट

क्या था विवादित वीडियो में 
अकाली दल ने पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को एक वीडियो दिखाया था. वीडियो चुनाव में इस बार झाड़ू चलने को लेकर था. इस वीडियो में एक गाना दिखाया गया था जिसमें पंजाब के बड़े नेताओं को गद्दार बताया गया था. इसमें सुखबीर सिंह बादल की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था. इसके अलावा, चरणजीत सिंह चन्नी और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तस्वीर का भी गद्दार बताते हुए इस्तेमाल किया गया था. 

रविवार को पंजाब में है मतदान 
रविवार को पंजाब की सभी 117 सीटों पर मतदान होने जा रहा है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश की भी 59 विधानसभा सीटों पर मतदान होने जा रहा है. मतदान से पहले दोनों राज्यों में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होगा. 

रिपोर्ट: शिवांक मिश्रा 

पढ़ें: UP Election: केशव के कद से कैसे पार पाएंगी पल्लवी? सिराथू में 'बेटे' और 'बहू' के बीच महासंग्राम

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement