Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi रविवार को करेंगे CM फेस का ऐलान, सिद्धू बोले- कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं शीर्ष पर बैठे लोग

Punjab Election 2022: अमृतसर में गुरुवार शाम अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, "शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं."

Rahul Gandhi रविवार को करेंगे CM फेस का ऐलान, सिद्धू बोले- कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं शीर्ष पर बैठे लोग

Image Credit- Twitter/sherryontop

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राहुल गांधी रविवार को लुधियाना में पंजाब के लिए कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे का ऐलान करेंगे. हालांकि उनके इस ऐलान से पहले राज्य में कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ‘शीर्ष पर बैठे लोग’ एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं.

अमृतसर में गुरुवार शाम अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, "शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो उनके इशारे पर नाच सके."

पढ़ें- Navjot Singh Sidhu पर 'बहन' ने लगाया मां को बेसहारा छोड़ने का आरोप, पत्‍नी ने कहा- मैं उन्‍हें नहीं जानती

हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह कांग्रेस आलाकमान की बात कर रहे हैं या फिर किसी और की. संपर्क करने पर सिद्धू के मीडिया सलाहकार ने कहा कि वह दरअसल केंद्र सरकार की तरफ इशारा कर रहे थे.

पढ़ें- Punjab Elections: पंजाब की जनता चुनेगी CM, कांग्रेस आलाकमान नहीं- Navjot Singh Sidhu

सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रविवार को लुधियाना में पंजाब चुनाव (Punjab Elections) के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करने की संभावना है. सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पिछले कई हफ्तों से परोक्ष या प्रत्यक्ष रूप से शीर्ष पद की उम्मीदवारी के लिए अपनी दावेदारी जताते आ रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement