Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: शिवपाल बोले- चाचा का आशीर्वाद भतीजे के साथ, सपा जीतेगी 300 से ज्यादा सीटें

Uttar Pradesh Election: शिवपाल सिंह यादव जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वो पिछली 5 बार से इस सीट पर चुनाव जीत रहे हैं.

UP Election 2022: शिवपाल बोले- चाचा का आशीर्वाद भतीजे के साथ, सपा जीतेगी 300 से ज्यादा सीटें

Image Credit- Twitter/shivpalsinghyad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश चुनाव में इस बार मुलायम सिंह यादव का कुनबा एक होकर चुनाव लड़ रहा है. शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव तीसरे चरण के चुनाव से पहले एक मंच पर नजर आ चुके हैं. रविवार को सपा के गढ़ में मतदान से पहले शिवपाल यादव ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी गठबंधन चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है. भाजपा को रिजल्ट वाले दिन हकीकत पता चल जाएगी.

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वो पिछली 5 बार से इस सीट पर चुनाव जीत रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा, "जसवंतनगर सीट से मुझे हमेशा अच्छी संख्या में वोट मिले हैं. 2012 में मुझे 1,33,000 वोट मिले थे, 2017 में मुझे 1,26,000 वोट मिले थे. अब इस बार उन्होंने एक कमजोर उम्मीदवार को मैदान में उतारा है, मुझे विश्वास है कि मैं अच्छी संख्या में वोटों से जीतूंगा."

उन्होंने दावा किया कि करहल विधानसभा सीट पर अखिलेश यादव को प्रचंड जीत मिलेगी और यहां भाजपा के प्रत्याशी को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि चाचा का आशीर्वाद भतीजे के साथ है. शिवपाल यादव ने दावा किया कि सपा को पश्चिमी यूपी में 50 से 58 सीटें मिलेंगी और सेंट्रल यूपी में यह आंकड़ा 45 से 50 के बीच में होगा.

पढ़ें- UP Election 2022: प्रचार में आतंकवाद, धारा 370 छाया, योगी, शाह, राजनाथ की अखिलेश को खरी-खरी

पढ़ें- UP Election 2022: तीसरे चरण में 16 जिलों में वोटिंग कल, दिग्गज नेताओं की दांव पर साख, जानें सबकुछ

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement