Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Elections: सूरत में AAP नेता गोपाल इटालिया की जनसभा में पत्थरबाजी, एक बच्चा घायल, BJP पर लगा आरोप

Gujarat Assembly Election 2022: मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि हार के डर से बीजेपी बौखला गई है, इसलिए अपने गुंडों से पत्थरबाजी करा रही है.

Gujarat Elections: सूरत में AAP नेता गोपाल इटालिया की जनसभा में पत्थरबाजी, एक बच्चा घायल, BJP पर लगा आरोप

गोपाल इटालिया की सभा में पत्थरबाजी से बच्चा घायल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) के लिए पहले चरण की वोटिंग में सिर्फ चार दिन के समय बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी प्रचार तेज कर दिए हैं. इसी बीच सूरत में आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया (Gopal Italia) की सभा में पत्थरबाजी की घटना सामने आई हैं. इस पत्थरबाजी में एक बच्चा घायल हो गया है. उसके सिर पर चोट लगी है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने घटना की तस्वीर शेयर करते हुए बीजेपी को घटना का जिम्मेदारी ठहराया है. सिसोदिया ने कहा कि हार के डर से बीजेपी बौखला गई है, इसलिए वह गुंडागर्दी पर उतर आई है.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'गुजरात और MCD हारने की बौखलाहट ने भाजपा का दिमाग खराब कर दिया है. केजरीवाल जी से ख़ौफ खाए BJP के गुंडे आम लोगों पर पत्थरबाज़ी कर क्या हासिल करना चाहते है? इनकी सत्ता के चंद दिन बाक़ी है. इनके हर कुकर्म का जनता इन्हें पूरा हिसाब देगी.'

ये भी पढ़ें- गुजरात में 27 साल से क्यों काबिज है BJP? असदुद्दीन ओवैसी ने बताई वजह  

'बीजेपी के गुंडों ने की पत्थरबाजी'
वहीं, गोपाल इटालिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी के गुंड़ों ने यह पत्थरबाजी की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कतारगाम विधानसभा चुनाव हारने के डर से बौखलाए भाजपाई गुंडों ने आज मेरी जनसभा पर पत्थरबाजी की. जिसमें एक छोटा बच्चा पत्थर लगने से घायल हुआ है. 27 साल में कुछ काम कर लिया होता तो आज आम आदमी पार्टी की जनसभा मे पत्थर फेंकने नहीं पड़ते. भाजपाई पत्थरबाजों को जनता झाड़ू से जवाब देगी.'

ये भी पढ़ें- गुजरात चुनावों में सीएम योगी के लिए हथियार बने ये मुद्दे, BJP के चक्रव्यूह में फंसे विरोधी दल, कैसे सधेगी रणनीति? 

'केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है बीजेपी'
गौरतलब है कि दो दिन पहले ही आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया था. मनीष सिसोदिया ने कहा था कि बीजेपी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान मरवाने की साजिश रच रही है और इस साजिश में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली एमीसीडी और गुजरात का चुनाव हार रही है. इसलिए ऐसी ओछी हरकत पर उतर आई है. गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा, जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement