Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: मरम्मत के लिए भेजे गए 'बुलडोजर', 10 मार्च के बाद फिर काम शुरू करेंगे: CM Yogi

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक अपराधियों के मन में डर नहीं होगा तब तक व्यवस्था को सही तरीके से आगे नहीं बढ़ाया जा सकता.

UP Election 2022: मरम्मत के लिए भेजे गए 'बुलडोजर', 10 मार्च के बाद फिर काम शुरू करेंगे: CM Yogi

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के गढ़ मैनपुरी में प्रचार किया. उस दौरान सीएम योगी ने सपा पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कहा कि चुनाव के दौरान राज्य के सभी बुलडोजर मरम्मत के लिए भेजे गए हैं, लेकिन बुलडोजर 10 मार्च (मतगणना की तारीख) के बाद अपना काम फिर से शुरू करेंगे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक अपराधियों के मन में डर नहीं होगा तब तक व्यवस्था को सही तरीके से आगे नहीं बढ़ाया जा सकता. उन्होंने कहा कि पेशेवर दंगाइयों और अपराधियों के लिए संदेश स्पष्ट है कि यदि वह अपराध करते हैं, तो उन्हें अंजाम भुगतना होगा. उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार को जरा सा भी बर्दाश्त नहीं करने कारण राज्य में कर्फ्यू नहीं लगा है, न ही कोई बम फेंकने की घटना हुई है.

पढ़ें- UP Election 2022: अखिलेश, मुलायम और शिवपाल 5 साल बाद दिखे एक साथ, विरोधियों के लिए क्या है संदेश?

उन्होंने कहा कि अब कावड़ यात्रा निकाली जाती है और 'हर-हर, बम-बम' के नारे लगते सुने जा सकते हैं. सपा पर अपना हमला तेज करते हुए योगी (Yogi Adityanath) ने कहा, "सपा सरकार 2012 में सत्ता में आई तो उसने पहला काम आतंकवादियों के खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लेने का किया था. उनकी (सपा) संवेदनशीलता उन आतंकवादियों के साथ थी जिन्होंने अयोध्या, वाराणसी के संकटमोचन मंदिर, लखनऊ अदालत और रामपुर में आतंकी हमले किए थे."

पढ़ें- Uttar Pradesh Election 2022: क्या फाजिलनगर में भी घिर गए स्वामी प्रसाद मौर्य?

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद (2017 में) हमने प्रदेश के 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया. उन्होंने यह भी बताया कि उन इलाकों में ट्यूबवेल कनेक्शन दिए, जिन्हें सपा और बसपा सरकारों ने डार्क जोन घोषित किया था. योगी ने कहा कि 10 मार्च के बाद टैबलेट और स्मार्टफोन प्राप्त करने वाले युवाओं की संख्या दो करोड़ हो जाएगी.

पढ़ें- UP Election 2022: Akhilesh के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement