Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bajaj Family ने मुंबई में खरीदे Sea View वाले पांच फ्लैट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Flats to Buy in Mumbai: बजाज परिवार के लोगों ने मुंबई में एकसाथ पांच फ्लैट खरीदे हैं. इसके लिए 104 करोड़ रुपये की रकम खर्च की गई है.

Bajaj Family ने मुंबई में खरीदे Sea View वाले पांच फ्लैट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Sea View Apartments

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में मोटर साइकल बनाने वाली कंपनी Bajaj के मालिक राहुल बजाज के परिवार ने मुंबई में एकसाथ पांच अपार्टमेंट खरीदे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल बजाज के परिवार के लोगों ने मुंबई के महालक्ष्मी इलाके में सी-व्यू वाले कुल 5 अल्ट्रा लग्जरी अपार्टमेंट खरीदे हैं. इन घरों को खरीदने के लिए बजाज परिवार ने 104 करोड़ रुपये की रकम खर्ची है. ये सभी घर मुंबई के Raheja Vivarea रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में अक्टूबर-नवंबर के बीच खरीदे गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पांच में दो अपार्टमेंट निर्वाण फैमिली ट्रस्ट के ज़रिए खरीदे गए हैं. बाकी के तीन घरों को शेफाली बजाज, संजाली बजाज और मनीष केजरीवाल के नाम पर खरीदा गया है. आपको बता दें कि शेफाली बजाज, Bajaj Finserv के एमडी और सीईओ संजीव बजाज की पत्नी हैं. संजाली बजाज, शेफाली और संजीव की बेटी हैं. मनीष केजरीवाल संजाली के पति और Kedaara Capital के फाउंडर हैं.

यह भी पढ़ें- Swiggy से ऑर्डर किया 16 लाख का राशन, खुश होकर बॉस ने दे डाली 71 हजार बर्गर की पार्टी

फ्लैट खरीदने के लिए चुकाई 6.21 करोड़ की स्टांप ड्यूटी
बताया गया है कि बजाज परिवार ने ये अपार्टमेंट K Raheja Corp की सब्सिडरी कंपनी से खरीदे हैं. ये पांच अपार्टमेंट खरीदने के लिए बजाज परिवार ने कुल 6.21 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है. इसमें से सबसे महंगा घर शेफाली बजाज का है जिसकी कीमत 28.27 करोड़ है. 39वें फ्लोर पर मौजूद इस अपार्टमेंट का एरिया 3,400 वर्ग फीट है. इसी बिल्डिंग में संजाली का अपार्टमेंट है और वह 38वें फ्लोर पर है. इसकी कीमत भी 28.27 करोड़ रुपये ही है.

यह भी पढ़ें- क्या होता है SUV? जानिए GST Council ने इस पर क्या कहा?

मनीष केजरीवाल का फ्लैट 36वें फ्लोर पर है और उसकी कीमत 15.47 करोड़ रुपये है. निर्माण फैमिली ट्रस्ट ने जो दो फ्लैट खरीदे हैं उनकी कीमत 15.84 करोड़ रुपये हैं. रहेजा विवेरिया की वेबसाइट के मुताबिक, ये फ्लैट 3 BHK और 4BHK साइज में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement