Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अशनीर ग्रोवर को BharatPe से कितनी मिलती थी सैलरी, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Fintech फर्म के सह-संस्थापक और अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी ने बीते साल कंपनी छोड़ दी थी.

अशनीर ग्रोवर को BharatPe से कितनी मिलती थी सैलरी, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

अशनीर ग्रोवर और माधुरी जैन. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिनटेक के भारतपे (BharatPe) ने फाइनेंश‍ियल ईयर 2022 में कंपनी के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ग्रोवर को 1.69 करोड़ रुपये की सैलरी दी है. उनकी पत्‍नी और कंपनी की पूर्व चीफ माधुरी जैन ग्रोवर ने 63 लाख रुपये की सैलरी ली थी. अशनीर ग्रोवर 88.6 करोड़ रुपये की हेराफेरी में फंसे हैं. यह केस कोर्ट में चल रहा है. 

रजिस्ट्रार ऑफ कंपनी के पास दायर फाइनेंशियल डीटेल्स के मुताबिक इसके पूर्व सीईओ सुहैल समीर ने साल 2022 में 2.1 करोड़ रुपये लिए थे. अन्य बड़े अधिकारियों में सह-संस्थापक शाश्वत नाकरानी ने 29.8 लाख रुपये कमाए थे. केवल हांडा ने 36 लाख रुपये कमाए थे.

IAF Fighter Aircrafts Crash: हवा में टकराकर क्रैश हो गए मिराज और सुखोई, कितनी है ताकत, क्या है खासियत, जानिए

2021-22 में कितना हुआ नुकसान?

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के पूर्व प्रमुख, अध्यक्ष रजनीश कुमार को ₹21.4 लाख रुपये मिले थे. मनी कंट्रोल की तरफ से सबसे पहले भारतपे के टॉप लेवल के अध‍िकार‍ियों की तरफ से उनकी सैलरी के बारे में जानकारी दी गई है. फाइनेंश‍ियल ईयर 2021-22 में भारत पे को 5,610.7 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ है. अशनीर ग्रोवर ने कहा था रजनीश कुमार की भर्ती, सबसे बड़ी गलती थी.

ISRO शनिवार को करेगा ऐसा टेस्ट, जो सफल हुआ तो बना देगा भारत को महाशक्ति, जानिए कैसे

2021 में बुरी तरह डैमेज हुई थी कंपनी

साल 2021 में कंपनी ने 1,619.2 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा दर्ज किया था. इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने साफ किया था कि सीसीपीएस से संबंधित आइटम वन-ऑफ है और अगले साल से नहीं होगा.  2011 में इसका राजस्व 3.8 गुना बढ़कर 456.8 करोड़ रुपए हो गया, जो कि लोन डिस्बर्समेंट पर पेमेंट के इजाफे की वजह से हुआ था. (इनपुट : IANS)

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement