Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budget 2023: साड़ी की शौकीन हैं निर्मला सीतारमण, नोट जैसी पहनती हैं साड़ियां, वार्डरोब में है जबरदस्त कलेक्शन

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण साड़ियों की बेहद शौकीन हैं. उनके वार्डरोब में साड़ियों का खूबसूरत कलेक्शन है.

Budget 2023: साड़ी की शौकीन हैं निर्मला सीतारमण, नोट जैसी पहनती हैं साड़ियां, वार्डरोब में है जबरदस्त कलेक्शन

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बाद साड़ियों का बेहद खूबसूरत कलेक्शन है. उनके वार्डरोब में हर रंग की साड़ियां हैं. उन्हें काले रंग से परहेज है. वित्तमंत्री अक्सर नोटों के रंग से मैच साड़िया पहनती हैं. यह अंदाज उनका बेहद खास है. चाहे 10 रुपये का नोट हो, या 2,000 रुपये का नोट, उनकी साड़ियां, नोटों से अक्सर मैच कर जाती हैं. उन्हें साड़ियों से बेहद प्यार है. निर्मला सीतारमण हैंडलूम और सिल्क की साड़ियां ज्यादा पंसद करती हैं.

बजट पेश करने के लिए आज भी उन्होंने हल्के लाल रंग की प्रिंट वाली साड़ी पहनी है. उनका हर अंदाज लोगों से अलग होता है. वह संबलपुरी, इकत, कांजीवरम की साड़ियां भी पहनती हैं. बस वह काले रंग की साड़ियों से दूरी बनाकर रखती हैं.

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण साड़ी ही पहनती हैं. वह हमेशा भारतीय वेश-भूषा में ही नजर आती हैं. सुषमा स्वराज की तरह वह भी माथे पर बिंदी लगाना नहीं भूलती हैं. जैसे आम महिला होती है, वैसा ही उनका लुक रहता है.

Budget 2023 LIVE: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने पहुंची निर्मला सीतारमण, वित्तमंत्री के पिटारे में क्या होगा खास, देशभर की टिकी निगाहें

नोट से मैचिंग साड़ी पहनती हैं वित्त मंत्री

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण अक्सर नोट से मैचिंग साड़ी पहनती हैं. वह क्रीम कलर की मोइरंगफीजिन की साड़ी भी पहने नजर आ चुकी हैं. उनके पास हरी मंगलागिरी साड़ियों का भी कलेक्शन है जो 20 रुपये के नोट से मैच करता है. उनके पास जामदानी साड़ी भी है, जिसका रंग 50 रुपए के नोट से मिलता है. उनके पास सलेटी रंग की साड़ी है, जिसका रंग 500 रुपये के नोट से मैच करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement