Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyrus Mistry Death: जानें अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गए साइरस, कितने देशों में बनाया है अपना आशियाना 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो अपने पीछे 70 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा छोड़ गए हैं.  आपको बता दें कि जून 2022 में ही उनके पिता पलोनजी मिस्त्री का 93 वर्ष की उम्र में निधन हुआ था. 

Cyrus Mistry Death: जानें अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गए साइरस, कितने देशों में बनाया है अपन�ा आशियाना 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टाटा ग्रुप के फॉर्मर चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry Death) अब इस दुनिया में नहीं रहे. काफी कम उम्र उन्होंने टाटा बोर्ड में एंट्री ली थी और उसके बाद वो 2012 में टाटा ग्रुप के चेयरमैन भी बन गए. वैसे तो मुंबई में अपने परिवार के साथ शानदार घर में रहते थे, लेकिन उनके पास कई देशों में घर हैं. अगर उनकी नेटवर्थ (Cyrus Mistry Net Worth) की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो अपने पीछे 70 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा छोड़ गए हैं.  आपको बता दें कि जून 2022 में ही उनके पिता पलोनजी मिस्त्री का 93 वर्ष की उम्र में निधन हुआ था. 

अपने पीछे छोड़ गए करीब 71 हजार करोड़ से ज्यादा 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साल 2018 में साइरस मिस्त्री के पास पर्सनल नेटवर्थ करीब 71 हजार करोड़ रुपये छोड़ गए हैं. साइरस बीते 20 सालों से कंसट्रक्शन से लेकर एंटरटेनमेंट, पॉवर और फाइनेंशियल बिजनेस में काम कर रहे थे. साइरस की लीडरशीप में शापूरजी पालोंजी मिस्त्री कंपनी ने सेंट्रल एशिया और अफ्रीका में कंस्ट्रक्शन के अलावा पॉवर प्लांट और फैक्टरी बनाने के बड़े इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट पूरे किए थे. 

Cyrus Mistry Dies: टाटा संस के फॉर्मर चेयरमैन के बारे में जानें पांच खास बातें 

दुनिया के इन शहरों में घर 
वैसे तो साइरस मिस्त्री अपनी पत्नी रोहिका छागला के साथ मुंबई के अपने शानदार घर में रहते थे. लेकिन पास दुनिया के बड़े शहरों में भी घर थे. साइरस मिस्त्री का आयरलैंड, लंदन और दुबई में भी घर हैं. मीडिया रिपोर्ट के अलुसार साइरस मिस्त्री के नाम पर शानदार यॉट है. साल 2020 के मैनेज्मेंट डिस्प्यूट तक, साइरस मिस्त्री के पास टाटा ग्रुप के प्राइवेट जेट बेड़े तक एक्सेस था. 

Cyrus Mistry का Ratan Tata के साथ हुआ ऐसा विवाद, जिसने हिलाकर रख दिया था पूरा देश  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement