Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Zomato के CEO बने एक दिन के लिए डिलीवरी पार्टनर, मॉल्स के व्यवहार को लेकर जताया गुस्सा, कही ये बड़ी बात

Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने एक दिन के लिए कंपनी का डिलीवरी एजेंट बनकर लोगों को यह दिखाया कि उनके कर्मचारियों को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. गोयल ने अपने अनुभवों को आम लोगों के साथ शेयर भी किया है.

Latest News
Zomato के CEO बने एक दिन के लिए डिलीवरी पार्टनर, मॉल्स के व्यवहार को लेकर जताया गुस्सा, कही ये बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Zomato News: फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के मालिक दीपिंदर गोयल का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है. जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल ने हाल ही में एक दिन के लिए कंपनी का डिलीवरी एजेंट बनकर लोगों को यह दिखाया कि उनके कर्मचारियों को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इस अनुभव को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से साझा किया, जिसमें उन्होंने मॉल में डिलीवरी पार्टनर्स के साथ हो रहे भेदभाव और उनकी परेशानियों पर बात की.

स्थिति बहुत ही अमानवीय है
गोयल ने बताया कि वह गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में हल्दीराम का ऑर्डर लेने गए थे, लेकिन उन्हें मेन गेट से प्रवेश नहीं दिया गया. इसके बजाय उन्हें दूसरी जगह से जाने के लिए कहा गया, जहां से केवल सीढ़ियों के माध्यम से ही जाना संभव था. उन्होंने आगे कहा, 'जब मैं तीसरी मंजिल पर पहुंचा तो पता चला कि डिलीवरी पार्टनर्स को ऑर्डर के लिए सीढ़ियों पर ही इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि उन्हें मॉल के अंदर प्रवेश करने की अनुमति नहीं है. यह स्थिति बहुत ही अमानवीय है और इसे सुधारने की जरूरत है.'

संवेदनशील होने की जरूरत
अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा करते हुए गोयल ने लिखा, 'दूसरा ऑर्डर डिलिवर करने के दौरान मुझे यह महसूस हुआ कि हमें मॉल्स के साथ मिलकर डिलीवरी पार्टनर्स की काम करने की स्थितियों को बेहतर बनाने के लिए और भी कड़ी मेहनत करनी होगी. साथ ही मॉल्स को भी डिलीवरी पार्टनर्स के प्रति और ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए. उन्होंने अपने पोस्ट में आम जनता से भी पूछा है कि आपका क्या ख्याल है? इस पोस्ट के साथ जोमैटो के सीईओ ने एक वीडियो भी अटैच किया है, जिसमें उन्होंने इस अनुभव को विस्तार से समझाया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement