Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indigo Airlines का​ 3 दिन के लिए जबरदस्त ऑफर, 2023 रुपये में कर सकते हैं हवाई सफर, चेक करें डिटेल्स

Winter Holiday Sale के तहत तीन दिनों में बुक करा सकते हैं टिकट. 15 जनवरी से 14 अप्रैल 2023 तक कर सकते हैं सफर-

Indigo Airlines का​ 3 दिन के लिए जबरदस्त ऑफर,  2023 रुपये में कर सकते हैं हवाई सफर, चेक करें डिटेल्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्दी की छुट्टियों में ज्यादातर लोग घूमने का प्लान बनाते हैं. इन्हीं के लिए इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) तीन दिन की विंटर सेल (Winter Holiday Sale) लेकर आई है. विमानन कंपनी का यह ऑफर घरेलू और इंटरनेशनल दोनों ही उड्डानों पर उपलब्ध है. इंडिगों की ये सेल 3 दिन 23 दिसंबर से 25 दिसंबर तक जारी रहेगी. इस सेल में आप घेरलू उड़ानों के लिए 2023 और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 4999 रुपये में सफर कर सकते हैं. 

इस दिन के बुक करा सकेंगे टिकट 

अगर आप भी इंडिगों की विंटर सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो तीन दिन की सेल में 15 जनवरी 2023 से 14 अप्रैल 2023 के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. इंडिगो की तरफ से शुरू हुई इस सेल की वजह कंपनी द्वारा एविएशन सेक्टर में एक बड़ा सुधार का जश्न मनाना है. विमानन अधिकारियों ने बताया कि हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में बहुत ही बड़ी संख्या में लोग हवाई यात्रा कर रहे हैं. विमानन सेवाओं में आई इस बढ़ोतरी के लिए कंपनी यह जश्न मना रही है. उन्होंने बताया कि इंडिगों की तरफ यह आॅफर हमारी विनम्रता परेशानी मुक्त सेवा की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है. 

हर दिन 1600 से भी ज्यादा उड़ानों को किया जा रहा संचालन

एयरलाइन कंपनी का दावा है कि हम हर दिन 1600 से भी ज्यादा उड़ानें संचालित कर रहे हैं. इंडियों 76 घरेलू और 26 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन को जोड़ती है. हालांकि एयरलाइन द्वारा स्पष्ट किया गया है हमारे पास ऑफर के लिए सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है. इसलिए यह ऑफर इंडिगों की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क के अलग अलग क्षेत्रों में नॉन स्टॉप उड़ानों के उपलब्ध है. इसके अलावा, ग्राहक इंडिगो के पार्टनर बैंक HSBC से भी कैशबैक का फायदा ले सकते हैं. वहीं एयरलाइन का विंटर सीजन ऑफर को किसी दूसरे ऑफर, स्कीम या प्रमोशन से नहीं जोड़ा जा सकता है. इसके साथ ही यह आॅफर ग्रुप बुकिंग पर भी मान्य नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement