Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akash Ambmani के इस स्पोर्ट्स कार की कीमत में खरीद सकते हैं लग्जरी अपार्टमेंट, 340 kmph है टॉप स्पीड

आपको रोड पर अक्सर 200-250 स्पीड की कारों को देखने का मौका मिलता होगा. लेकिन अगर आपसे यह कहें कि मुकेश अंबानी के लाडले आकाश अंबानी के पास एक ऐसी कार है जिसकी टॉप स्पीड 340 है.

Latest News
Akash Ambmani के इस स्पोर्ट्स कार की कीमत में खरीद सकते हैं लग्जरी अपार्टमेंट, 340 kmph ह��ै टॉप स्पीड

Ferrari SF90

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) कार के दीवाने हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी लाल रंग की फरारी (Ferrari) सुपरकार को फ्लॉन्ट किया. उनके गैरेज में कई लग्जरी कारें भी हैं. हाल ही में आकाश अंबानी की Ferrari SF90 सुपरकार चलाते हुए वीडियो वायरल हुई है. बता दें कि इस कार की कीमत में कोई भी आम व्यक्ति एक लग्जरी घर खरीद सकता है. भारतीय बाजार में इस इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.90 करोड़ रुपये है.

आकाश अंबानी के एक फैन पेज ने Ferrari SF90 ने उनको कार चलाते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि यह कार दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक है. इस कार के कुछ ही भारतीय मालिक हैं और उन्हीं में से एक आकाश अंबानी भी है.
 


यह कार इलेक्ट्रिक पावर से भी 26 किलोमीटर तक चल सकती है. इसमें 769.31 बीएचपी पावर और 800 एनएम टॉर्क के साथ 3990 सीसी का इंजन है. कार में दो सीटें हैं. इसका बूट स्पेस 74 लीटर का है. कार का फ्यूल टैंक 68 लीटर का है. इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक-ट्रांसमिशन गियरबॉक्स है. इसमें माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी है. यह कार महज 2.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. वहीं यह कार महज 6.7 सेकेंड में 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. इसकी टॉप स्पीड 340 किलोमीटर प्रति घंटा है.

यह भी पढ़ें:  Air India Case: DGCA ने पायलट को 3 महीने के लिए किया ससपेंड, कंपनी पर 30 लाख रुपये का लगाया जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement