Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी की वजह से नई मुसीबत में घिरे Ashneer Grover, 88 करोड़ रुपये के बिल से जुड़ा है मामला

Ashneer Grover रियलिटी शो शॉर्क टैंक इंडिया के बाद काफी चर्चा में आए थे. उनके साथ इसी के चलते कई विवाद भी जुड़ गए थे.

पत्नी की वजह से नई मुसीबत में घिरे Ashneer Grover, 88 करोड़ रुपये के बिल से जुड़ा है मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत पे के को-फाउंडर (BharatPe) और शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के चर्चित चेहरे अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) एक विवाद से निकलते हैं, और दूसरे में घिर जाते हैं. इसके चलते उन्हें अपनी ही कंपनी तक गंवानी पड़ी थी. इन सब के बीच अब अश्नीर ग्रोवर अपनी पत्नी के चलते मुसीबत में पड़ गए हैं. उनकी पत्नी माधुरी जैन (Ashneer Grover Madhuri Jain) पर 88 करोड़ रुपये के गबन का आरोप है औरयह विवाद अब कोर्ट तक जाने वाला है. खास बात यह है कि ये मामला भी भारत पे और अश्नीर ग्रोवर से ही जुड़ा है. 

दरअसल, भारत पे (BharatPe) ने कंपनी के पूर्व एमडी और को फाउंडर अशनीर ग्रोवर की पत्नी और कंपनी की पूर्व हेड ऑफ कंट्रोल्स माधुरी जैन (Madhuri Jain) के खिलाफ गबन का मामला दर्ज करवाया है. अशनीर ग्रोवर की पत्नी और रिश्तेदारों पर 88 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगा है और यह मामला बड़ा होता चला जा रहा है. अश्नीर ग्रोवर को यह एक नई आर्थिक मुश्किल में डाल सकता है.

Toll Tax के लिए सरकार के पास है नया प्लान, खत्म किए जाएंगे सभी टोल प्लाजा, जानिए कैसे होगी वसूली

क्या है कंपनी का आरोप

बता दें कि भारत पे ने अश्नीर और माधुरी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ने फर्जी बिल, कंपनी की सर्विसेस, नकली वेंडर्स की लिस्टिंग कर कंपनी के 88 करोड़ रुपये का गलत तरीकों से इस्तेमाल किया है. इतना ही कंपनी आरोप यह भी है कि अश्नीर ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर भारत पे के फंड में भी बड़ी हेराफेरी की थी जिससे कंपनी को घाटा हुआ था.

Railway Track पार करते वक्त आ गई ट्रेन, खतरे में पड़ी मां-बेटे की जान, देखें हैरान करने वाला वीडियो  

धारा 420 के तहत केस दर्ज 

जानकारी के मुताबिक भारतपे ने माधुरी जैन पर IPC की धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है. बता दें कि इन आरोपों में सात साल तक की सजा का प्रावधान भी है. इस गबन के आधार पर ही दोनों को पहले कंपनी ने बाहर निकाला था और अब इसको लेकर जांच रिपोर्ट के आधार पर ही उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि यह मामला आपराधिक धाराओं में दर्ज किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement