Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy से ऑर्डर किया 16 लाख का राशन, खुश होकर बॉस ने दे डाली 71 हजार बर्गर की पार्टी

देश में धीरे-धीरे बढ़ रही ऑर्गेनिक फल और सब्जियों की डिमांड. स्विगी पर 50 लाख किलोग्राम से भी ज्यादा के ऑर्डर किए गए.

Swiggy से ऑर्डर किया 16 लाख का राशन, खुश होकर बॉस ने दे डाली 71 हजार बर्गर की पार्टी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी (Online Food Delivery Swiggy) ने साल के अंत के साथ ही इस पूरे वर्ष सबसे ज्यादा ऑर्डर देने वाले ग्राहकों की एक सूची जारी की है. इस सूची में एक दिलदार बॉस के ऑर्डर का खुलासा हुआ है, जिसने एक ही झटके में कर्मचारियों के लिए 71 हजार बर्गर स्विगी से मंगवाए. वहीं बेंगलुरु के एक शख्स ने स्विगी से 16 लाख रुपये का राशन ऑर्डर​ किया था. 

    दरअसल स्विगी की तरफ से जारी इस लिस्ट में बताया गया कि इस वर्ष एक बैंगलुरु के शख्स ने उन्हें 16 लाख रुपये के राशन का ऑर्डर दिया. यह स्विगी पर किसी भी सिंगल यूजर की तरफ से ग्रॉसरी के लिए किया गया सबसे बड़ा ऑर्डर था, जिसकी कंपनी ने डिलीवरी भी कराई. वहीं दूसरा सबसे बड़ा ऑर्डर एक बर्गर का था. इस ऑर्डर को एक कंपनी मालिक ने किया था, उसने अपने कर्मचारियों संग बर्गर पार्टी की थी. इसके लिए मालिक ने 71,229 बर्गर और फ्राइज मंगवाए थे. यह दोनों ही ऑर्डर कंपनी को स्विगी इंस्टामार्ट से मिले. इन्हें कंपनी ने अपनी लिस्ट में टॉप में शामिल किया है. इसकी वजह एक में 16 लाख रुपये का अमाउंट और दूसरे में इतनी भारी संख्या में बर्गर का पूरे साल में एक शख्स द्वारा किया गया पहला ऑर्डर होना था.

    चाय से लेकर सब्जियों के भी मिले ऑर्डर

    स्विगी ने अपनी लिस्ट में इंस्टामार्ट पर किए छोटे से लेकर बड़े ऑर्डर को शामिल किया है. इनमें लोगों ने स्विगी पर चाय से लेकर राशन और सब्जियों के सबसे ज्यादा ऑर्डर किए हैं. वहीं इस रिपोर्ट से पता लगता है कि देश में धीरे धीरे लोग ऑर्गेनिक फल और स​ब्जियों की तरफ भी बढ़ रहे हैं. पूरे साल में स्विगी पर करीब 50 लाख किलोग्राम से भी ज्यादा ऑर्गेनिक फल और सब्जियों के ऑर्डर किए गए हैं. 

    लोगों ने ऑर्डर के लिए ये चीजें भी की सर्च

    स्विगी पर खाने पीने या राशन ही नहीं ​लोगों ने ऐसी चीजें भी सर्च की,जिनकी वह डिलीवरी ही नहीं करता. लोगों ने स्विगी की साइट पर अंडरवियर, सोफा, पेट्रोल ऑर्डर करने के लिए साइट पर विजीट किया, लेकिन कंपनी द्वारा इन सभी चीजों के ऑर्डर न लेने की वजह से उन्हें खाली हाथ बैठना पड़ा.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

     

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement