Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Personal Loan: अगर आपको चाहिए सस्ता पर्सनल लोन तो चेक करें इन बैंकों के शानदार ऑफर्स

Personal Loan On Lowest Interest Rate: ये 4 बैंक सस्ती दरों पर ऑफर कर रहे हैं पर्सनल लोन, एक बैंक तो प्रोसेसिंग फीस तक नहीं ले रहा.

Latest News
Personal Loan: अगर आपको चाहिए सस्ता पर्सनल लोन तो चेक करें इन बैंकों के शानदार ऑफर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर पैसों की जरूरत पड़ने पर लोग बैंक से पर्सनल लोन लेते हैं. इस लोन से वे अपनी जरूरतों को पूरा करते हैं. उनकी इन जरूरतों में कई तरह के खर्चे शामिल हो सकते हैं जैसे: लैपटॉप-मोबाइल जैसे गैजेट्स, घर की रिपेयरिंग के लिए पैसा और अन्य तरह के कई पर्सनल खर्चे इसमें शामिल हो सकते हैं. रेपो रेट में लगातार बढ़ोतरी के कारण कई बैंकों ने अपने इंटरेस्ट रेट में भी बढ़ोतरी की है लेकिन आज हम आपको उन बैंकों के बारे में बताने वाले हैं जो पर्सनल लोन को बेहद कम इंटरेस्ट रेट पर दे रहे हैं,आइए जानते हैं.

इन बैंकों से मिल रहा है सस्ता पर्सनल लोन

1. बैंक ऑफ महाराष्ट्र

बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank Of Maharashtra) अपने कस्टमर्स को 10 से 12.80 % के इंटरेस्ट रेट पर पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. इस लोन को लेने के लिए आपको लोन की कुल राशि का 1% और जीएसटी प्रोसेसिंग फीस के रूप में भी देना होगा.

ये भी पढ़ें: जल्‍दी पाना चाहते हैं इनकम टैक्‍स रिफंड, याद रखें ये 5 जरूरी बातें

2. एचडीएफसी बैंक
एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) अपने कस्टमर्स को 10.50% से लेकर 24% तकइंटरेस्ट रेट पर पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. इस लोन को लेते समय आपको प्रोसेसिंग फीस के रूप में 4,999 रुपये का शुल्क भी देना पड़ेगा.

3. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) 11% से 14 %  तक इंटरेस्ट रेट पर पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. आपको लोन लेते समय कुल राशि का 1.50% या 1,000 रुपये से 15,000 रुपये तक के बीच जो सबसे कम प्रोसेसिंग फीस बनेगी आपकी लोन राशि पर उसे भी देना होगा.

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी अगले 5 सालों तक बिना सैलरी के काम करेंगे, जानें क्या है रिलायंस का प्लान

4. केनरा बैंक
केनरा बैंक 10.65% से लेकर 16.25% तक इंटरेस्ट रेट पर पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. इस बैंक की एक खास बात ये है कि ग्राहको को किसी भी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement