Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 Lok Sabha Elections: Sanjay Dutt ने चुनाव लड़ने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ ये पोस्ट

Sanjay Dutt ने 2024 Lok Sabha Elections में भाग लेने की खबरों पर रिएक्शन देते हुए पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों के सभी सवालों पर जवाब दे दिया है.

Latest News
2024 Lok Sabha Elections: Sanjay Dutt ने चुनाव लड़ने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ ये पोस्ट

Sanjay Dutt On Joining Politics: राजनीति ज्वाइन करने पर बोले संजय दत्त

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के कई अभिनेता राजनीति में हाथ आजमा चुके हैं. 2024 के लोकसभा चुनावों (2024 Lok Sabha Elections) से पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंडी से बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है. वहीं, इसके बाद एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के राजनीति ज्वाइन करने का खबरें आने लगीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि संजू बाबा जल्द ही पॉलिटिक्स में करियर बनाने का ऐलान करने वाले हैं. वहीं, इन खबरों के बीच संजय दत्त ने फाइनली सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों के सभी सवालों का जवाब दे दिया है.

संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए राजनीति ज्वाइन करने के सवालों का जवाब देते हुए लिखा है कि 'मेरे राजनीति ज्वाइन करने को लेकर जो अफवाहें फैल रही हैं, मैं उन पर विराम लगाना चाहता हूं. मैं कोई पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहा हूं और ना ही किसी चुनाव में भाग ले रहा हूं. अगर मैंने राजनीति अखाड़े में कदम रखने का फैसला किया तो मैं ही सबसे पहले इसके बारे में ऐलान करूंगा. मेरे बारे में जो खबरों में दावे किए जा रहे हैं, उस पर विश्वास ना करें. यहां देखें वायरल हो रहा संजय दत्त का ये ट्विटर पोस्ट-


ये भी पढ़ें- जेल में Sanjay Dutt की हो गई थी ऐसी हालत, इस शख्स ने किया शॉकिंग खुलासा


संजय दत्त के इस पोस्ट से जाहिर है कि चुनाव लड़ने का उनका फिलहाल कोई इरादा नहीं है. बता दें कि संजय दत्त के परिवार का नाता राजनीति से रहा है. उनकी मां नरगित दत्त 1980 में राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया था. 1984 में, दत्त के पिता और अभिनेता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए और पांच बार लोकसभा के लिए चुने गए. उन्होंने 2004 से 2005 तक मनमोहन सिंह सरकार में युवा मामलों और खेल मंत्री के रूप में भी काम किया. संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त राजनीति में एक्टिव हैं और वो 2005 से 2014 तक दो बार संसद सदस्य के रूप में लोकसभा के लिए चुनी गईं. खुद संजय दत्त भी समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने वाले थे लेकिन कोर्ट केस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement