Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Small Business Idea: SBI दे रहा बिजनेस का मौका, सिर्फ एक फॉर्म भरकर करें कमाई

ATM फ्रेंचाइजी लेने के लिए अगर आप एटीएम के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको कुछ जरूरी बातों पर ध्यान देना होगा, जैसे कि आपके पास लगभग 80 वर्ग फीट जगह होनी चाहिए. जो एक बीजी रूट पर हो और उसके 100 मीटर की दूरी पर किसी अन्य कंपनी का एटीएम भी स्थापित हो.

Latest News
Small Business Idea: SBI दे रहा बिजनेस का मौका, सिर्फ एक फॉर्म भरकर करें कमाई

SBI ATM

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप अपना बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है. जिसमें आप कम निवेश में घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं. इसके लिए आपको देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) आपकी मदद कर सकता है. दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम फ्रेंचाइजी से जुड़कर आप अपना बिजनेस स्टार्ट कर सकते हैं. इसमें आपको बहुत कम राशि इनवेस्ट करने की जरूरत है, यानी कि कम निवेश में अच्छा मुनाफा. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं, कि कैसे आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं?

यह भी पढ़ें:  PAN-Aadhaar Link: PAN-Aadhaar को 30 जून तक करवा लें लिंक, अपनाएं ये स्टेप्स
 
बहुत सारे बैंक ऐसे हैं, जो अपना एटीएम लगाने के लिए विभिन्न कंपनियों के साथ समझौता करते हैं. इसमें Tata Indicash, Muthoot ATM, India One ATM जैसी कंपनियां शामिल हैं. अगर भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बात करें, तो इसके एटीएम फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए आपको इस बैंक के एटीएम लगाने वाले कंपनी से संपर्क करना होगा. 

आज के समय में जहां सबकुछ ऑनलाइन है और बहुत आसान हो गई हैं. वहीं एटीएम लगाने वाली कंपनियों के पास फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन करने का प्रोसेस भी अब बहुत आसान हो गया है. जो कंपनियां एटीएम लगा रही हैं, उन सभी की वेबसाइट पर आप बहुत ही आसानी से अप्लाई कर सकते हैं. एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए सभी जरूरी जानकारियां भी आपको मिल जाती हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आपको वेबसाइट www.indicash.co.in पर जाना होगा. इसके बाद जैसे ही होम पेज ओपन होता है, आपको यहां एटीएम फ्रेंचाइजी का ऑप्शन मिल जाता है. इस पर क्लिक करने के बाद आपको यहां एटीएम फ्रेंचाइजी का आवेदन पत्र मिलेगा. जिसे भरकर आप सब्मिट कर सकते हैं, और एटीएम फ्रेंचाइजी का उपयोग एक्स्ट्रा इनकम के लिए कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement