Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

HDFC करेगा बॉन्ड बिक्री, 50 बिलियन जुटाने का है प्लान

मर्चेंट बैंकरों ने सूचित किया कि गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी HDFC इस मुद्दे के निवेशकों को 7.80% का वार्षिक कूपन देगी और इस साल 5 सितंबर को प्रतिबद्धता बोलियां आमंत्रित की हैं.

Latest News
HDFC करेगा बॉन्ड बिक्री, 50 बिलियन जुटाने का है प्लान

HDFC Bank

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाचार एजेंसी रॉयटर्स के हवाले से शुक्रवार को तीन मर्चेंट बैंकरों ने कहा कि भारत का सबसे बड़ा निजी क्षेत्र का ऋणदाता, हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्प (HDFC) 10 साल के बॉन्ड की बिक्री के माध्यम से कम से कम 50 बिलियन रुपये या 627.26 मिलियन डॉलर जुटाने की योजना बना रहा है.

मर्चेंट बैंकरों ने बताया कि गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी इस इश्यू के निवेशकों को 7.80% का वार्षिक कूपन देगी और इस साल 5 सितंबर को कमिटमेंट बोलियां आमंत्रित की हैं.

इश्यू अगले सप्ताह सदस्यता के लिए बंद कर दिया जाएगा और नोटों को ICRA और CRISIL द्वारा AAA रेट किया गया है. रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक इसके पास अतिरिक्त 50 बिलियन रुपये रखने का ग्रीनशू विकल्प भी है.

एचडीएफसी महाराष्ट्र में 3,000 कर्मचारियों को नियुक्त करेगा

एचडीएफसी बैंक महाराष्ट्र राज्य में अपने नेटवर्क का विस्तार करने की उम्मीद कर रहा है. गुरुवार को निजी ऋणदाता ने कहा कि वह इस वित्त वर्ष में राज्य में 3,000 लोगों को नई शाखाओं और बैंकिंग लॉबी के साथ काम पर रखेगा.

बैंक द्वारा जारी बयान के मुताबिक एचडीएफसी (HDFC) का लक्ष्य वित्त वर्ष 23 के दौरान राज्य में 207 शाखाएं और 80 स्मार्ट बैंकिंग लॉबी खोलना है.

बैंक ने कहा कि नई शाखाओं में से 90 मेट्रो और शहरी क्षेत्रों में होंगी जबकि शेष अर्ध-शहरी और ग्रामीण इलाकों में होंगी.

महाराष्ट्र राज्य के लिए एचडीएफसी के शाखा बैंकिंग प्रमुख अभिषेक देशमुख ने कहा कि राज्य के 29 जिलों में जमा अनुपात का क्रेडिट 100 प्रतिशत से अधिक है.

महाराष्ट्र राज्य के भीतर बैंक के प्रवेश के वर्तमान आंकड़ों के लिए वर्तमान में राज्य के सभी 29 जिलों में फैले 280 तालुकों में 3,200 एटीएम के साथ बैंक की 709 शाखाएं हैं. राज्य में बैंक के 1,375 व्यापार संवाददाता और 15,116 व्यापार सूत्रधार भी हैं.

यह भी पढ़ें:  SBI savings bank account for children: बच्चों को अभी से सिखाइए बचत के गुर, यहां जानिए तरीका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement